logo-image

बेतिया के लोगों के लिए खुशखबरी, 300 करोड़ की लागत से बनेगा रिंग रोड

बेतिया के लौरिया में रिंग रोड बनाने के लिए विधायक और इंजिनियरो ने रींग रोड का सर्वेक्षण किया है. 300 करोड़ से अधिक की लागत से ये रोड बनाया जा रहा है.

Updated on: 14 Dec 2023, 01:27 PM

highlights

  •  लोगों को सरकार बड़ी सौगात जा रही है देने 
  • विधायक ने रींग रोड का किया सर्वेक्षण
  • रोजगार को भी मिलेगा बढ़ावा
  • रोड के बन जाने से लौरिया में जाम से मिलेगी मुक्ति

Bettiah:

राज्य में विकास करने के लिए लगातार सरकार काम कर रही है. मुख्यमंत्री भी यहीं कहते हुए नजर आते हैं. बेतिया जिले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मोल रहा है. यहां के लोगों को सरकार बड़ी सौगात देने जा रही है. 300 करोड़ से अधिक की लागत से लौरिया का रिंग रोड बनाया जा रहा है. जिसके बनने के बाद लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी. लोगों को घंटों जाम में फसने से निजात मिलेगा. जिसको लेकर स्थानीय विधायक विनय बिहारी ने भी कहा है कि ये सड़क लोगों के लिए मिल का पत्थर साबीत होगा.

विधायक ने रींग रोड का किया सर्वेक्षण

बेतिया के लौरिया में रिंग रोड बनाने के लिए विधायक और इंजिनियरो ने रींग रोड का सर्वेक्षण किया है. 300 करोड़ से अधिक की लागत से ये रोड बनाया जा रहा है. इस मामले में स्थानीय विधायक ने कहा की जाम से मुक्ती के लिए यह रींग रोड लोगों के लिए मिल का पत्थर साबीत होगा. बुधवार के दिन लौरिया विधायक विनय बिहारी व सभापति प्रतिनिधि संजय कुमार के साथ इंजिनियरों की टीम ने लौरिया रींग रोड का भ्रमण किया.

यह भी पढ़ें : अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाना होगा लगाम, तब बिहार में आएंगे निवेशक- विजय सिन्हा
 
रोजगार को भी मिलेगा बढ़ावा 

मौके पर मौजूद लौरिया विधायक ने बताया कि लौरिया रामायण पथ, महात्मा गांधी पथ और बौद्ध पथ तीनों से जुड़ा हुआ है. साथ ही यह नगर पंचायत भी बन गया है. आये दिन लौरिया में सड़क जाम हो जाता है, लेकिन इस रिंग रोड के बन जाने से सड़क जाम से मुक्ती मील जाएगी. साथ ही लौरिया के विकास में यह रींग रोड मिल का पत्थर साबीत होगा. विधायक ने बताया कि यह काम ग्रामीण कार्य विभाग से नहीं हो सकेगा चुकी रींग रोड से भारी वाहन भी निकलती हैं. इस कारण रोड की चौडाई सात मीटर होगी जो पथ निर्माण विभाग से ही बनना संभव है. वहीं, पूर्व मुखीया संजय कुमार ने बताया कि यह रींग रोड बेतिया, चनपटीया, जोगापट्टी, बगहा, रामनगर तथा नरकटियागंज को जोड़ेगी. वहीं, उपसभापति प्रतिनिधि लडू सिंह ने बताया की इस रिंग रोड के बन जाने से लौरिया में जाम से मुक्ति भी मिलेगी साथ ही साथ रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा.