logo-image

चमचमाती स्कॉर्पियो से आए बकरी चोर, महज 19 सेकेंड में 8 बकरियों को ले उड़े!

दरअसल, चमचमाती स्कॉर्पियों से कुछ चोर आते हैं और देखते ही देखत महज 19 सेकंड के अंदर 8-8 बकरियों को स्कॉर्पियों में भरकर चलते बनते हैं.

Updated on: 29 May 2023, 08:28 PM

highlights

  • पूर्णियां में चोरी की अजीबो-गरीब वारदात
  • चमचमाती स्कॉर्पियों से आए चोरों ने की बकरियों की चोरी
  • धमदाहा प्रखंड के मीरगंज के हरिनपोल का मामला
  • चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है पुलिस

Purnia:

वैसे तो चोर अपने-अपने तरीके से चोरी करते हैं लेकिन पूर्णियां से चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो हर किसी को हैरान कर रहा है. दरअसल, चमचमाती स्कॉर्पियों से कुछ चोर आते हैं और देखते ही देखत महज 19 सेकंड के अंदर 8-8 बकरियों को स्कॉर्पियों में भरकर चलते बनते हैं. हालांकि, बकरी चोर तीसरी आंख यानि सीसीटीवी कैमरे से खुद को नहीं बचा पाए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग चटखारे ले रहे हैं. मामला धमदाहा प्रखंड के मीरगंज के हरिनपोल का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नीतीश कुमार को नहीं दिखाई देते केंद्र के बड़े-बड़े काम: सुशील मोदी

रात 1 बजे पहुंचे थे चोर

स्कॉर्पियों से चोर 23 मई की रात्रि एक बजे पहुंचे थे. बकरी चोरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर धमदाहा थाना क्षेत्र के मीरगंज के हरिनपोल से लगे तारोनी मुस्लिम टोला से 8-8 बकरियों को स्कॉर्पियो में लादकर फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी का 59 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, बकरी चोरी की वारदात को महज 19 सेकंड में वारदात दिया गया था. बकरियां मो. एकलाल और मो. नय्यर और मो. तबरेज की बताई जा रही हैं. बकरियों की चोरी की पूरी वारदात पूर्व मुखिया परवेज आलम के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. 

ये भी पढ़ें-गया में  प्रेमी युगल के साथ मारपीट का Video Viral, एक्शन में खाकी

पुलिस खाली हाथ

वीडियो के सामने आने पर दूसरे पशुपालकों में भी डर का माहौल है. पुलिस अभी तक स्कॉर्पियों के मालिक और चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं हासिल कर पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-Opposition Unity: पटना में 12 जून को सियासी महाजुटान, विपक्षी दलों के नेता होंगे शामिल