logo-image

हैदराबाद के बाद बिहार के समस्तीपुर में मिली लड़की की लाश, फूटी हुई थी एक आंख

आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई और फिर शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया गया.

Updated on: 01 Dec 2019, 01:19 PM

समस्तीपुर:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पशु चिकित्सक की कथित तौर बलात्कार के बाद हत्या की घटना से पूरे देश में गुस्सा है. हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक जगह-जगहों पर इस वीभत्स घटना को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. तमाम राजनीतिक दल ने भी इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि बिहार के समस्तीपुर से भी कुछ इसी तरह की घटना सामने आई है, जहां एक लड़की का शव मिला है. अभी तक मृतक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना इलाके के रहीमाबाद गांव के पास की है.

यह भी पढ़ेंः अपराध को भगवान भी खत्‍म नहीं कर सकते हैं, बिहार के डीजीपी का बेतुका बयान

आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई और फिर शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया गया. जिस स्थिति में लड़की की लाश मिली है, उससे ऐसा ही अंदेशा लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की की एक आंख को फोड़ा गया था. अज्ञात लड़की की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

हालांकि मृतक लड़की की शिनाख्त की जा रही है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं लड़की के किसी तरह की हैवानियत तो नहीं हुई. इसकी भी जांच की जा रही है कि लड़की को कहां से लाया गया था और किस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. फिलहाल पुलिस इन सभी सवालों के साथ मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः दुल्‍हन से मिलीं नजरें और बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, रात भर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

गौरतलब है कि 25 वर्षीय पशु चिकित्सक युवती का बुधवार की रात हैदराबाद के बाहरी इलाके में आउटर रिंग रोड पर एक टोल प्लाजा के पास 2 ट्रक ड्राइवरों और 2 सफाईकर्मियों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे जिंदा जला दिया था. दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने शादनगर शहर के पास एक पुलिया के नीचे पीड़िता के अधजले शव को ठिकाने लगाया. अगले दिन पीड़िता का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था. इस मामले में शुक्रवार रात चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.चारों आरोपी तेलंगाना के नारायणपेट जिले के रहने वाले हैं.

यह वीडियो देखेंः