logo-image

बेवफा निकली प्रेमिका, प्रेमी को पहुंचाया सलाखों के पीछे

अचानक लड़की अपने मायके चली गई और फिर लौट कर अपने प्रेमी यश के पास कभी नहीं गई. लड़की काजल की मां ने यश पर अपने बेटी के अपहरण व नाबालिग होने का धारा 164 के तहत केस दर्ज किया जिसके चलते यश को 18 अप्रैल 2022 को पुलिस ने सलाखों के पीछे कर दिया.

Updated on: 13 Nov 2022, 02:40 PM

Bhagalpur:

प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को धोखा दे दिया. जिससे कभी प्यार करती थी उसे ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. प्यार करने की युवक को सजा मिली. कहा जाता है कि प्रेम कब और किस उम्र में किस से हो जाए कहना मुश्किल है. 17 वर्षीय प्रेमिका काजल और 20 वर्षीय प्रेमी यश एक ही मोहल्ले में रहा करते थे. देखते ही देखते दोनों की नजरें मिली और दोनों में अटूट प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों एक दिन योजना बनाकर घर से फरार हो गए और राजकोट जाकर एक मंदिर में  भगवान को साक्षी मानकर यश ने काजल की मांग भर दी. 

दोनों ने भागकर रचाई थी शादी 

दोनों एक साथ खुशी-खुशी रहने लगे फिर यस अपनी पत्नी काजल को लेकर अपने घर भागलपुर आ गया यहां भी दोनों तकरीबन 2 महीने साथ रहें लेकिन अचानक लड़की अपने मायके चली गई और फिर लौट कर अपने प्रेमी यश के पास कभी नहीं गई. वहीं, लड़की काजल की मां ने यश पर अपने बेटी के अपहरण व नाबालिग होने का धारा 164 के तहत केस दर्ज किया जिसके चलते यश को 18 अप्रैल 2022 को पुलिस ने सलाखों के पीछे कर दिया.

मेरा बेटा दोषी है तो मेरी बहू भी है

मामला भागलपुर मीरजानहाट वारसलीगंज की है. यस की मां का कहना है कि मेरे बेटे को जेल से निकाला जाए उसका कोई गुनाह नहीं है. दोनों ने प्रेम किया था फिर अपहरण की बात कहां से आ रही है. अगर मेरा बेटा दोषी है तो मेरी बहू काजल भी तो शादी करके रह रही थी उसे क्यों नहीं सजा दी गई. मां ने कहा कि अगर मेरे बेटे को जेल से नहीं निकाला गया तो मैं जान दे दूंगी.

चौका - बर्तन कर मां चला रही घर 

आपको बता दें कि, यश की मां विधवा और लाचार है. चौका - बर्तन कर मां अपने घर को चला रही है. उसके पास 12 वर्ष की बेटी ही एक सहारा है. मां का साफ तौर पर कहना है कि मेरी बहू बेवफा निकल गई. जिससे मेरा बेटा बेइंतहा मोहब्बत करता था. अब वहीं, लड़की कह रही है जब तक जमीन मेरे नाम से नहीं कर देते तब तक मैं उस घर में नहीं आऊंगी .

इनपुट - आलोक कुमार झा

. योजना बनाकर घर से हो गए थे फरार 
. पुलिस ने प्रेमी को सलाखों के पीछे कर दिया
. मेरी बहू काजल भी दोषी उसे क्यों नहीं मिली सजा