logo-image

जहर लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

प्रेमिका जहर लेकर प्रेमी के घर पहुंच थी और अपने प्रेमी से कहने लगी की तुम अगर शादी नहीं करोगे तो हम तुम्हारे घर के चोखट पर ही जहर खा कर दम तोड़ देंगे. दोनों ही नाबालिग हैं. घंटों प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

Updated on: 30 Jul 2022, 02:20 PM

Bhagalpur:

कहते हैं कि प्यार में इंशान हर हद पार कर जाता है. जब प्यार का बुखार सिर पर चढ़ता है तो कभी - कभी उम्र की कोई सिमा ही नहीं होती है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है भागलपुर में, जहां प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की बात कहते हुए लड़के पर दबाव बना रही थी. प्रेमिका जहर लेकर प्रेमी के घर पहुंच थी और अपने प्रेमी से कहने लगी की तुम अगर शादी नहीं करोगे तो हम तुम्हारे घर के चोखट पर ही जहर खा कर दम तोड़ देंगे. दोनों ही नाबालिग हैं. घंटों प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

दरअसल, पूरा मामला भागलपुर जिले का है जहां प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जहर लेके पहुंच गई और अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने लगी. लड़की ने धमकी देते हुए कहा कि 'तुम अगर शादी नहीं करोगे तो हम तुम्हारे घर के चोखट पर ही जहर खा कर दम तोड़ देंगे'. घंटों प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जब मामले की सूचना नाथनगर थाना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर प्रेमिका और प्रेमी को थाने ले कर चली गई. 

वहीं, बता दें कि, दोनों प्रेमी प्रेमिका नाबालिग हैं. बताया जा रहा है कि प्रेमिका सुल्तानगंज की रहने वाली है और प्रेमी नाथनगर का रहने वाला है. दोनों कि दोस्ती एक शादी में हुई थी और फिर ये  प्यार में बदल गया. जिसके बाद प्रेमिका ने शादी की बात अपने प्रेमी से रखी और प्रेमी तैयार भी हो गया था, लेकिन प्रेमी के घर वाले राजी नहीं हुए, जिसके बाद प्रेमिका आज अपने प्रेमी के घर पहुंच कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी.

वहीं, पुलिस अब इस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही दोनों के माता-पिता से भी बात की जा रही है कि आखिर पूरा मामला क्या है. कानून की हिसाब से दोनों की शादी अभी नहीं हो सकती है क्योंकि दोनों ही नाबालिग हैं.