logo-image

प्रेमिका ने फिल्मी तरीके से प्रेमी की ले ली जान, दोनों पहले से ही थे शादीशुदा

राजगीर में प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है और फिर इसे शातिराना तरीके से एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को समझते देर नहीं लगी की ये एक्सीडेंट नहीं हत्या है. दोनों का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था.

Updated on: 16 Apr 2023, 09:04 AM

highlights

  • प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट 
  •  दोनों का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था
  • कुछ दिन पहले ही लापता करने की दी थी धमकी 

Rajgir:

राजगीर में प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है और फिर इसे शातिराना तरीके से एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को समझते देर नहीं लगी की ये एक्सीडेंट नहीं हत्या है. बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था. जिसकी भनक प्रेमिका के पति को लग गई थी. जिसके बाद उसने प्रेमी की जमकर पिटाई भी की थी. मामले को लेकर कहा जा रहा है कि साजिश के तहत प्रेमिका ने पहले प्रेमी को मिलने बुलाया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

प्रेमी की पत्थर से पीटपीट कर हुई हत्या 

दरअसल राजगीर थाना क्षेत्र के घोड़ा कटोरा रोड में शनिवार की सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया और शव के पास ही एक ऑटो भी बरामद किया गया है. शव की पहचान गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मिर्चयगंज निवासी जगदेव राजवंशी के पुत्र बिंदु राजवंशी उर्फ बैजू राजवंशी के रूप में की गई है. घटनास्थल पर पत्थर के पास खून के निशान भी पाये गये थे, जिसके बाद पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू की दी और जांच के दौरान जो बात सामने आई उसने सभी को हैरानी में डाल दिया कि कैसे हत्या के साबुत को छुपाने के लिए ऑटो को पलट दिया गया था ताकि ऐसा लगे की सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है. 

यह भी पढ़ें : युवाओं के लिए विधानसभा में निकली बंपर वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

पति का दूसरी महिला से था प्रेम संबंध

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी फूल कुमारी राजगीर थाना पहुंच गई और उसके बाद जो उसने खुलासा किया उससे सारी गुत्थी सुलझ गई. पत्नी ने बताया कि नवादा की एक महिला के साथ उसके पति का लंबे वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी भनक पति को लग गई थी जिसके बाद उसने मृतक की पिटाई भी की थी और लापता करने की भी धमकी दी थी. पत्नी का आरोप है कि प्रेमिका ने ही उसके पति को बुलाकर हत्या कर दी है. राजगीर के थानाध्यक्ष मो मुस्ताक अहमद ने बताया कि ऑटो चालक बिंदु राजवंशी की अवैध संबंध के कारण हत्या हुई है.