News Nation Logo

बिहार के गोपालगंज में ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए परिजनों ने सड़क को जाम किया

बिहार के गोपालगंज जिले में ट्रक की टक्कर से एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि एक छात्र घायल हो गई है. हादसे में बच्ची की मौत के बाद नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Feb 2021, 03:29:03 PM
Gopalganj Accident

गोपालगंज: ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गोपालगंज में ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत
  • साइकिल से स्कूल पढ़ने के लिए जा रही थी छात्रा
  • छात्रा की मौत से गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले में ट्रक की टक्कर से एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि एक छात्रा घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि छात्रा (Girl Student) अपनी साइकिल से स्कूल पढ़ने के लिए जा रही थीं. तभी रास्ते में एक बकाबू ट्रक (Truck) ने एक छात्रा को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई है. वहीं दूसरी छात्रा घायल हो गई. इस घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. हादसे में छात्रा की मौत के बाद नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आक्रोशित लोगों को समझाया और आगे की कार्रवाई शुरू की.  

यह भी पढ़ें: कोरोना जांच फर्जीवाड़ा मामले पर सियासत तेज, सत्ता-विपक्ष आमने-सामने

यह हादसा गोपालगंज जिले के हथुआ थाने के हथुआ-भोरे पथ पर मछागर जगदीश गांव के समीप हुआ. मृतक छात्रा की पहचान 18 वर्षीय अंशु कुमारी के रूप में हुई है. छात्रा के परिजनों ने पुलिस को इस संबंध में लिखित शिकायत दी है. शिकायत में मृतक छात्रा के भाई दीपक कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब 9 बजे अंशु साइकिल से कोईरोंली पढ़ने के लिए जा रही थी. शिवपुरी मार्ग पर हथुआ की ओर से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने अंशु को ठोकर मार दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा. छात्रा के भाई दीपक कुमार ने आरोप लगाया कि ट्रक चालक लापरवाही और तेज गति से ट्रक को चला रहा था. इस घटना के बाद वह ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रक चालक ने जानबूझकर हत्या करने की नियत से घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर कानून कार्रवाई करने की अपील की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना जांच फर्जीवाड़ा में सिविल सर्जन सहित कई पर गिरी गाज

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Feb 2021, 03:29:03 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो