logo-image

Crime News: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मामला समस्तीपुर जिले से है. जहां स्कूल से वापस लौट रही एक छात्रा के साथ रास्ते में कुछ मनचले उसके साथ छेड़खानी करते हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 09:30 AM

highlights

  •  स्कूल से वापस लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी
  •  छात्रा व उसकी मां की कर दी पिटाई 
  • युवक को कर लिया गया गिरफ्तार 

Samastipur:

बिहार में आपराधिक घंटनाए लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अपराधियों के मन से मानो अब कानून का भय खत्म सा हो गया है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले से है. जहां स्कूल से वापस लौट रही एक छात्रा के साथ रास्ते में कुछ मनचले उसके साथ छेड़खानी करते हैं. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो मनचले उसके घर पर आ गए और छात्रा व उसकी मां की पिटाई कर दी. जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जंहा उनका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें : BPSC Result : बिहार न्यायिक सेवा PT परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतने अभ्यर्थी हुए सफल

युवक को कर लिया गया गिरफ्तार 

मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. वहीं, इस मामले में समस्तीपुर सदर एसडीपीओ ने बताया कि जख्मी छात्रा अपने तीन सहेलियों के साथ स्कूल से वापस घर लौट रही थी तभी उसके ही गांव के रहनेवाला एक मनचला युवक अपने एक साथी के साथ बाइक से आकर छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगा. जिसका छात्रा ने विरोध भी किया और घर जा कर इसकी शिकायत अपनी मां से की तो उसकी मां लड़के की शिकायत लड़के के घर पर जाकर कर दी. जिसके बाद  युवक उसके घर पर आ गया और छात्रा व उसकी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं, मौके पर मौजदू लोगों में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि वो छात्रा रिश्ते में उसकी साली लगती है.