logo-image

मधुबनी में प्रेम-विवाह में लड़की की हत्या, एक सप्ताह बाद भी नहीं मिला शव

मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र के बरहा टोला में प्रेम प्रसंग में लड़की की हुई हत्या और शव दफनाने के मामले में एक सप्ताह बाद भी शव की बरामदगी नहीं हुई.

Updated on: 13 Oct 2022, 09:51 AM

Madhubani:

मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र के बरहा टोला में प्रेम प्रसंग में लड़की की हुई हत्या और शव दफनाने के मामले में एक सप्ताह बाद भी शव की बरामदगी नहीं हुई. दो संप्रदायों में हुआ विवाह लड़की के परिवार वालों को नागवार गुजरा. अल्पसंख्यक समुदाय की लड़की के परिजन लड़के के घर से लड़की को लेकर निकले और रास्ते में ही हत्या कर शव को दफना दिया था. एसपी सुशील कुमार की माने तो पुलिस शव की खोज के लिए लगातार प्रयास कर रही है. डॉग  स्क्वाएड टीम को भी लगाया गया, लेकिन कब्रिस्तान में दफनाया गया शव नहीं मिल सका. 

पुलिस ने मृतिका की मां भाई और प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एसपी ने बताया लड़की के दफनाए गए जगहों का पता नहीं चल पाया है, जिसके कारण शव की बरामदगी नहीं हो सकी है. मामले में पुलिस लगातार अनुसन्धान में जुटी हुई है. हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. 

बहरहाल शव को दफनाने के एक सप्ताह बाद भी कब्रिस्तान से शव की बरामदगी नहीं होने से लोग मामले को दबाने सहित तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि एसपी ने मामले की शीघ्र उद्भेदन का दावा किया है, लेकिन घटना को बीते 9 दिन हो गए हैं और इस मामले में 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इसके बाद भी पुलिश लाश को ढूंढने में अब तक सिथिल बनी हुई हैं. 

रिपोर्ट : प्रशांत झा