logo-image

गढ़वा में छात्रा ने वार्डन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-पिटाई कर नाली का पानी पिलाया

गढ़वा जिले के धुरकी प्रखंड के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की एक छात्रा ने वार्डन पर मारपीट कर नाली का पानी पिलाने का आरोप लगाया है.

Updated on: 19 Aug 2022, 12:12 PM

Garhwa:

गढ़वा जिले के धुरकी प्रखंड के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की एक छात्रा ने वार्डन पर मारपीट कर नाली का पानी पिलाने का आरोप लगाया है. यह मामला बरहसोती गांव की वर्ग सात में पढ़ाई करने वाली छात्रा कंचन कुमारी का है. कंचन ने वार्डन पर आरोप लगाया है कि मैडम ने डंडे से पिटाई कर नाली का गंदा पानी पिलाने के लिए विवश किया है. वहीं, इधर छात्रा की मां कौशल्या देवी ने धुरकी थाना में लिखित आवेदन सौंपकर वार्डन पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, उक्त मामले की जानकारी बीडीओ अरूण कुमार सिंह को भी दी गई है. 

बीडीओ ने मामले को संज्ञान में लेकर पिटाई के मामले की जांच और कार्रवाई करने की बात कही है. थाना प्रभारी सदानंद कुमार को लिखित आवेदन प्राप्त होने के बाद स्वरतथयं विद्यालय में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है और अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.

वहीं, वार्डन सुमन अग्रवाल ने बताया कि छात्रा के साथ पिटाई करने और गंदी नाली का पानी पिलाने का आरोप बेबुनियाद है. वार्डन ने बताया कि छात्रा कंचन कुमारी अपने रूम में अंधविश्वास और भूत-प्रेत का नाटक कर अनाप-शनाप बोल रही थी कि मैं सबको लेने आई हूं और सबको साथ लेकर जाउंगी, बस इसी बात को लेकर छात्रा को डराने के लिए उन्होंने दुसरी छात्रा से डंडा और गंदा नाली का पानी पिलाने की बात कही थी. उसके बाद छात्रा कंचन यह बात सुनकर रूम से बाहर भाग गई और उनपर मारपीट और नाली का पानी पिलाने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा दिया है.