logo-image

चलती ट्रेन से कूदी लड़की, गंभीर हालत में आरपीएफ व जीआरपी ने पहुंचाया अस्पताल

पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच स्थित दुर्गावती और धनेछा स्टेशन के बीच में तेज रफ्तार से जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से एक लड़की कूद गई.

Updated on: 19 Oct 2022, 02:48 PM

Kaimur:

पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच स्थित दुर्गावती और धनेछा स्टेशन के बीच में तेज रफ्तार से जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से एक लड़की कूद गई, जिसमें उसको काफी गंभीर चोटें लगी है. यात्रियों की सूचना पर जीआरपी भभुआ रोड को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने लड़की को रेलवे ट्रैक के बगल से बरामद कर बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. लड़की कोलकाता के अजमेरी खातून बताई जा रही है, जिसकी उम्र 30 वर्ष है. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद एक्सरे मशीन खराब होने के चलते उसे एक्स-रे करने के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका एक्स रे किया जा रहा था.

भभुआ रोड जीआरपी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सूचना मिला था कि दुर्गावती और धनेछा स्टेशन के बीच में चलती राजधानी एक्सप्रेस से एक लड़की कूद कर जख्मी हो गई है और ट्रैक के बगल में पड़ी है. सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ ने घटनास्थल पहुंचकर लड़की को बरामद कर लिया, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. वहीं एंबुलेंस के चालक ने बताया कि लड़को को लेकर अनुमंडल अस्पताल में आए हैं. वहां एक्स-रे मशीन खराब थी. एक्स-रे हो जाने के बाद वापस सदर अस्पताल भभुआ में इलाज के लिए पहुंचाया जाएगा.