logo-image

शौच के लिए जा रही बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में एक शिक्षक भी शामिल

आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची सुबह सुबह शौच के लिए जा रही थी. तब ही आरोपियों की नजर उस पर पड़ गई जिसके बाद उसे जबरन उठाकर ले गए और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, बाकि सभी आरोपी फरार है.

Updated on: 28 Nov 2022, 07:29 AM

kaimur:

कैमूर में एक बार फिर आदिवासी समाज की बच्ची को हैवानों ने अपना शिकार बनाया है. हैरानी की बात है कि इन सब में एक शिक्षक भी शामिल है. आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची सुबह सुबह शौच के लिए जा रही थी. तब ही आरोपियों की नजर उस पर पड़ गई जिसके बाद उसे जबरन उठाकर ले गए और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, बाकि सभी आरोपी फरार है. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है.  

मामला कैमूर जिले के अधौरा पहाड़ी की है. जहां आदिवासी समाज की आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ ये घटना हुई है. बताया जा रहा है कि जब बच्ची घर से शौच करने के लिए रविवार की सुबह निकली तो चार आरोपी बच्ची को जबरन उठा कर ले गए. इसी दौरान पीछे से बच्ची को जाते एक शिक्षक ने देख लिया फिर क्या था आरोपी शिक्षक ने भी उन सभी के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी एक सरकारी विद्यालय का शिक्षक है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकि सभी चार आरोपी अभी फरार हैं. पीड़ित नाबालिग बच्ची का सदर अस्पताल भभुआ में मेडिकल कराया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि हम आदिवासी समाज से आते हैं. रविवार की सुबह बच्ची के साथ ये घटना हुई है. उसे 4 लोग जबरन उठा कर अपने साथ ले गए, जहां पीछे से बच्ची को ले जाते देख सरकारी विद्यालय का शिक्षक भी वहां पहुंच गया जिसे देख चारों आरोपी वहां से भाग निकले फिर आरोपी शिक्षक ने भी बच्ची के साथ रेप किया. किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और आपबीती बताई जिसके बाद सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पिता ने मांग करते हुए कहा है कि हमें न्याय मिले और इन आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण