logo-image

राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, कह डाली ये बड़ी बात

उन्होंने राहुल गांधी को कन्फ्यूज बताते हुए कहा कि फारुख अब्दुल्ला को तो अपनी हकीकत मालूम चल गई है लेकिन, राहुल गांधी अभी भी कन्फ्यूज हैं और उन्हें ये बात समझ नहीं आ रही है कि वो करना क्या चाह रहे हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 04:30 PM

highlights

  • राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज
  • सीएम नीतीश पर भी बोला हमला
  • आरजेडी को बताया 'समाज को तोड़ने' वाला

Begusarai:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ों यात्रा पर हैं और बीजेपी लगातार उनकी यात्रा पर सवाल खड़ी कर रही है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर फारुख अब्दुला से तरफ से की गई तारीफ़ पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने राहुल गांधी को कन्फ्यूज बताते हुए कहा कि फारुख अब्दुल्ला को तो अपनी हकीकत मालूम चल गई है लेकिन, राहुल गांधी अभी भी कन्फ्यूज हैं और उन्हें ये बात समझ नहीं आ रही है कि वो करना क्या चाह रहे हैं. राहुल गांधी शंकराचार्य के मठ पर जाएंगे या अपने दादाजी के इलाहाबाद वाले मजार पर. 

गिरिराज सिंह ने गुजरात दंगों पर बीबीसी के द्वारा बनाई गई डॉक्यूमेंट्री पर केंद्र सरकार द्वारा रोक लगाए जाने पर कांग्रेस के विरोध पर कहा कि, देश में अब एक नई संस्कृति पैदा हुई है. पीएम मोदी को गाली देते-देते लोग अब देश की संस्कृति पर भी सवाल खड़े करने लगे हैं. ये लोग अब टुकड़े-टुकड़े गैंग को भी गाली दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-13 दिन में नीतीश सरकार को घुटने पर ला सकते हैं किसान: सुधाकर सिंह

समाज को तोड़ने का काम करती है RJD

वहीं, रामचरितमानस के खिलाफ बिहार के शिक्षामंत्री प्रोफेसर के विवादित बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी और उसके मंत्री समाज को तोड़ने का काम करते रहते हैं इसमें कोई नई बात नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आरजेडी के किसी भी नेता में हिम्मत है तो मुसलमानों का भी पवित्र ग्रंथ कुरान के खिलाफ कुछ टिप्पणी करके दिखाएं. सनातन पर गाली देने का एक फैशन हो चुका है.

एक लाचार सीएम बन चुके हैं नीतीश

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब एक लाचार सीएम बन चुके हैं. नीतीश कुमार एक ऐसे सीएम हैं जो अपने मंत्रियों तक को भी नहीं समझा पा रहे हैं. नीतीश कुमार धृतराष्ट्र के जैसे बिहार के सीएम के रूप में काम कर रहे हैं. राज्य में धार्मिक उन्माद फैले नीतीश कुमार यही चाहते हैं और जनता इस बात को अच्छी तरह समझ रही है.