logo-image

गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 'सरकार की कुव्यवस्था से आई बाढ़'

भारी बारिश के कारण बिहार की राजधानी पटना समेत राज्य के कई जिलों में जलजमाव से हालात बदतर होते जा रहे हैं. जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 01 Oct 2019, 05:42 PM

पटना:

भारी बारिश के कारण बिहार की राजधानी पटना समेत राज्य के कई जिलों में जलजमाव से हालात बदतर होते जा रहे हैं. जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की कमियों ने ही जनता को तकलीफ पहुंचाया है. बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बाढ़ और बारिश को लेकर एक बार फिर बिहार सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें- खुद को कलेक्टर बता एसपी को मिठाई खिलाने पहुंचा, ऐसा उलझा सवालों में कि...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बाढ़ को लेकर प्रधान सचिव ने बेगूसराय में बैठक कर जो तैयारी का दावा किया वह पूरी तरह से विफल है अधिकारियों के लिए यह बाढ़ उत्सव बन गया है. यह प्राकृतिक आपदा नहीं बल्कि राज्य की कुव्यवस्था का परिणाम है. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री पहुंचाने में सरकार विफल रही है.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामला: आरोपी युवतियों की रिमांड 14 अक्टूबर तक बढ़ी

उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं राज्य सरकार से चूक हुई है. हालांकि बाढ़ में सुशील मोदी के फंसे होने के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा.

बाढ़ से अब तक 43 की मौत

आपको बता दें कि बिहार में बारिश से अब तक करीब 43 लाख लोगों की मौत हो गई है. लोगों को बचाने के लिए राहत और बचाव का काम जारी है. बाढ़ से अभी भी पटना समेत कई इलाकों में हजारों की संख्या में लोग फंसे हुए हैं. पटना में एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर को भी राहत के काम में लगा दिया है.