logo-image

छपरा में जहरीली शराब से हो रहे मौत पर गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को घेरा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत होने पर नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश बाबू के नजरों में उनकी उपलब्धि है, वैसे हमारे मित्र कहते हैं कि शराब जो जहां चाहे उसे वहां मिल जाती है. .

Updated on: 13 Aug 2022, 08:11 PM

Begusarai:

छपरा में जहरीली शराब से हो रहे मौत पर अब सियासत तेज हो गई है. सीएम नीतीश कुमार पर लगातार सवाल उठ रहें है. बिहार में शराब बंदी कानून होने के बाबजूद शराब मिलती है और लोग पीते हैं. ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार को घेरा है. जहरीली शराब से हो रहें मौत पर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.
                
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत होने पर नीतीश कुमार पर पलटवार किया है.  गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश बाबू के नजरों में उनकी उपलब्धि है, वैसे हमारे मित्र कहते हैं कि शराब जो जहां चाहे उसे वहां मिल जाती है. शराब के कारण लोगों की मौत हो रही हैं. हमारें  विधायक सदन से लेकर सड़क तक इसके विरोध में बराबर आवाज उठाते रहे हैं  और आगे भी आवाज उठाते रहेंगे. हम इसकी लड़ाई लड़ेंगे. 

दरअसल, बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार जहरीली शराब से मौत हो रही है. छपरा में जहरीली शराब से अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 2 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिसके बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, तो दूसरी तरफ प्रशासन की टीमें छापेमारी कर रही हैं.