logo-image

अयोध्या विवाद पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- राम मंदिर तो बनेगा ही बनेगा

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि राम मंदिर तो बनेगा ही बनेगा.

Updated on: 16 Oct 2019, 12:56 PM

New Delhi:

सुप्रीम कोर्ट द्वारा जल्द ही अयोध्या राम मंदिर विवाद पर फैसला आने की खबर है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कोर्ट पर भरोसा जताया है. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि राम मंदिर तो बनेगा ही बनेगा. गौरतलब है कि गिरिराज सिंह अपने 4 दिवसीय दौरे पर बेगूसराय आए हुए हैं. हालांकि इस दौरान बेगूसराय में एक हृदय विदारक घटना हुई जिसमें अपराधियों ने सोए अवस्था में मां और पुत्र पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी थी तथा मृतक की पत्नी को भी हथौड़े से मारकर घायल कर दिया था.

यह भी पढ़ें- बिहार में जलजमाव को लेकर सरकार की बड़ी कार्रवाई, कमिश्नर के पद से हटाए गए आनंद किशोर

जहां गिरिराज सिंह बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने तथा घायल महिला को देखने नर्सिंग होम पहुंचे थे. वहां पर गिरिराज सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया. गिरिराज सिंह ने घटना को जघन्य बताते हुए चिंता भी जाहिर की. वहीं पुलिस की कार्यशैली को संतोषजनक बताया.

गिरिराज सिंह ने कहा की घटना जरूर जघन्य है लेकिन इस घटना के बाद पुलिस जिस तरह से त्वरित कार्रवाई करते हुए सारे हथकंडे अपना रही है वह काबिले तारीफ है और जिस ढंग से पुलिस विश्वस्त दिखाई दे रही है ऐसा लगता है इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बताते चलें कि सोमवार की रात्रि को उक्त घटना हुई थी और मंगलवार को पुलिस ने डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक जांच टीम को भी बुलाया था और सारे पहलुओं पर जांच भी की गई थी.