logo-image

Crime: दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड पर गिरिराज सिंह का बयान, लव जिहाद पर उठाए सवाल

बेगूसराय में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली में हिंदू लड़की की मुस्लिम युवक के द्वारा टुकड़े-टुकड़े कर हत्या करने पर कड़ी आपत्ति दर्ज की.

Updated on: 15 Nov 2022, 01:14 PM

highlights

. गिरिराज सिंह ने दिल्ली में हिंदू लड़की की हत्या पर उठाए सवाल

. लव जिहाद में लड़कियों के किए गए हैं टुकड़े-टुकड़े

Begusarai:

बेगूसराय में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली में हिंदू लड़की की मुस्लिम युवक के द्वारा टुकड़े-टुकड़े कर हत्या करने पर कड़ी आपत्ति दर्ज की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की की हत्या कर दी. देश में मुस्लिम युवक के द्वारा लव जिहाद मिशन के रूप में चलाया जा रहा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि दिल्ली में हिंदू लड़की की जिस तरीके से टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर दी गई है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. देश में मुस्लिमों के द्वारा लव जिहाद चलाया जा रहा है. हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर मुस्लिम युवक अपने साथ कर लेते हैं, उसके बाद उसे या तो छोड़ देते हैं या उसके टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर देते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में एक मुस्लिम युवक के द्वारा लिव इन रिलेशनशिप ही नहीं बल्कि वैवाहिक जीवन में रहने के बाद उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं, यह देश में लव जिहाद का मिशन चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-बिहार के मंत्री ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- नौकरी छीनने का किया काम

जब दिल्ली में हिंदू लड़की प्रेम विवाह करती है, उस लड़की को टुकड़े-टुकड़े में परिवर्तित कर दिया जाता है. मुस्लिम नाम बदलकर, चोला बदलकर, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ आते हैं, दिल्ली में जो घटना हुई है, मुस्लिम लड़कों ने अपने साथ विधिवत रखा और बाद में उसकी हत्या कर दी, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. 

रिपोर्टर- कन्हैया कुमार झा