logo-image

नीतीश एक मात्र ऐसे सफल मुख्यमंत्री हैं जो बहुमत में असफल हैं, सीएम पर गिरिराज की दो टूक

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश कमार पर तंज कसा है.

Updated on: 24 Aug 2022, 08:44 PM

Hajipur:

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश कमार पर तंज कसा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश एक मात्र ऐसे सफल मुख्यमंत्री है जो बहुमत में असफल है. अमरलत्ता की तरह दूसरे के गाछ पर चढ़ कर अपने को फैलाने का काम किया. वहीं, बिहार में सीबीआई की कर्रवाई पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सीबीआई अपना काम कर रही है. इसमे कोई इंटरफेयर नहीं है. 

साथ उन्होंने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकाए पूरे बिहार को आतंकवादियों का स्लीपर सेल बनाना चाहती है. दरअसल गिरिराज सिंह दो दिवसीय दौरे पर हाजीपुर पहुंचे थे. जहां संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने कई दौर की अहम बैठकें की. प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मैटीरियल तो दूर की बात है वह सीएम मैटीरियल भी नहीं है. पत्रकारों द्वारा फिर से नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैने नहीं कहा था कि नीतीश कुमार सांप है दो साल में केंचुआ छोड़ते हैं. मैंने नहीं कहा था कि ये गिरगिट है मैंने नहीं कहा था कि पलटू राम है बल्कि उनके ही भतीजा और बड़े भाई ने कहा था. उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो शुरू से लेकर 2020 तक सीएम बना कर रखा, लेकिन अब नहीं. वहीं, विष्णुपद मंदिर विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि यह घटना संयोग नहीं बल्कि हिन्दू धर्म को अपमानित करने के लिए किया गया प्रयोग है. उन्होंने कहा कि यह सरकाए पूरे बिहार को आतंकवादियों का स्लीपर सेल बनाना चाहती है. 

रिपोर्ट : दिवेश कुमार