logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar Politics : गिरिराज सिंह ने ललन सिंह के इस्तीफे पर दिया बयान, कहा - ये सब केवल है एक नौटंकी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसी नौटंकी कर लालू को डराते हैं.

Updated on: 27 Dec 2023, 02:38 PM

highlights

  • लोगों को दे रहे हैं चुनावी लॉलीपॉप - गिरिराज सिंह 
  • गिरिराज सिंह ने मदन सहनी पर किया पलटवार  
  • मोदी ब्रांड थे और ब्रांड ही रहेगें - गिरिराज सिंह 

Begusarai:

बिहार में राजनीतिक उठा-पटक के बीच JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफे और नीतीश कुमार की बीजेपी गठबंधन में वापसी की खबरें एक बार फिर सामने आई है. जिसको लेकर अब BJP के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसी नौटंकी कर लालू को डराते हैं. वे दोनों एक-दूसरे से स्वार्थ भर बस जुड़े हैं. एक बेटे को CM बनाने का ख्वाब देखते हैं तो नीतीश देश का पीएम का बनने का ख्वाब देख रहे हैं. 

'लोगों को दे रहे हैं चुनावी लॉलीपॉप' 

गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी के गांव गांव तक के कार्यकर्ता ने उनके लिए दरवाजा बंद कर दिया है. इसलिए नीतीश सपने में भी ना सोचे कि बीजेपी कभी उनको साथ लेकर बिहार में सरकार बनाएगी. वहीं, दूसरी तरफ बिहार में सरकार द्वारा नवनियुक्त शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने बाद भी शिक्षकों में नाराजगी को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को यह चीज बहुत पहले ही करना चाहिए था. अब किया भी तो क्या कीजिए शिक्षक नाराज होंगे. बीना राय विमर्श के हर चीज कर देते हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि यह उनका एक चुनावी एजेंडा है, बस चुनावी लॉलीपॉप दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : सीएम नीतीश ने बुलाई अहम बैठक, कई मंत्री और विधायक भी मौजूद

मदन सहनी पर किया पलटवार 

वहीं, जेडीयू से मंत्री मदन सहनी ने कहा था कि बिहार में जहां-जहां बीजेपी की जीत हुई है. वहां अपराध ग्राफ चरम सीमा पर है जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने उनपर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह तो पूरी दुनिया जानती है कि बिहार के लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति क्या है. जिस राज्य में पुलिसकर्मी ही सुरक्षित ना हो वहां लोगों की हालत क्या होगी यह किसी से छुपी नहीं है. दिनदहाड़े कई तरह की हत्याएं, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं सामने आ रही है. मदन सहनी को इन चीजों को भी देखना होगा. 

'मोदी ब्रांड थे और ब्रांड ही रहेगें'

वहीं, देश के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा बंगाल में एक बार फिर CAA पर स्पष्ट रूप अपनाते हुए दिए हुए बयान पर कहा कि भारत एक देश है और यहां एक कानून चलेगा विपक्षों के हल्ला करने से कुछ होने वाला नहीं है. यहां के नागरिक सब एक हैं. उन्होंने कहा कि आज दुनिया में पीएम मोदी के काम का डंका बज रहा है. आश्चर्य है कि हमारे देश के कुछ लोगों को इन चीजों से भी पेट में दर्द शुरू हो गया है मोदी ब्रांड थे ब्रांड हैं और ब्रांड ही रहेगें.