logo-image

सरकार की नाकामियों का गिरिराज सिंह ने किया पर्दाफाश, कहा - बिहार में बढ़ते अपराध के जिम्मेदार सीएम नीतीश

गिरीराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय और बिहार में जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं तब से अपराध चरम पर हैं. यह आंकड़ों में है नीतीश कुमार से ना अपराध बंद हो रहा है ना ही शराब बंद हो रहा है.

Updated on: 13 Nov 2022, 01:42 PM

Begusarai:

महागठबंधन की सरकार बनते ही सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को ही हुआ है. बीजेपी मौजूदा सरकार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. लगातार सरकार की नाकामियों को सामने ला रही है. इसी क्रम में एक बार फिर बेगूसराय में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश को जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा नीतीश कुमार विफल साबित हो रहे हैं. यह आंकड़े साफ बता रहे हैं.

गिरीराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय और बिहार में जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं तब से अपराध चरम पर हैं. यह आंकड़ों में है नीतीश कुमार से ना अपराध बंद हो रहा है ना ही शराब बंद हो रहा है. अपराध और शराब का चोली दामन का साथ है लेकिन इन दोनों मामले में नीतीश कुमार विफल साबित हो रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि 2005 से पहले जो शासन था. वहीं, शासन अब हो गया है. जैसे पहले अपराधी बेलगाम थे लोगों में भय का माहौल था वहीं, शासन अब फिर से आ गया है. अपराधियों में शासन का कोई भय नहीं है. ऐसे में नीतीश कुमार को बेलगाम अपराध पर लगाम लगानी चाहिए. बढ़ते अपराध को लेकर सर्वदलीय राजनीतिक दलों को एक मुहिम छेड़नी चाहिए.

वहीं, उन्होंने राहुल गांधी के बिहार में प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हमला बोला है. गिरीराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत जहां जहां गए हैं. वहां वहां कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा है राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि टुकड़े टुकड़े गैंग को जोड़ने के लिए और भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए यात्रा कर रहे हैं.