logo-image

गिरिराज सिंह का विवादित बयान, मंच से कहा-अधिकारी न सुनें तो बांस से मारो

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ‌आपके अधीन, डीएम, एसडीओ सीईओ सांसद है आपने मुझे सांसद बनाया है आप मनोबल को ऊंचा रखें लोग कहते हैं कि कोई सुनता नहीं है तो दोनों हाथ से बांस उठाओं और मारो अगर न सुने तो.

Updated on: 07 Mar 2021, 02:50 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान
  • 'अधिकारियों को बांस से मारने की दी धमकी'
  • सीएम नीतीश ने गिरिराज सिंह पर किया पटवार

पटना:

बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार के अधिकारियों की ना सिर्फ जमकर क्लास ली, बल्कि लोगों को सिखाया की ये बात न सुने तो बांस से पिटाई करें. दरअसल गिरिराज सिंह को एक सभा में एक व्यक्ति ने सीओ के गलती करने और बात नहीं सुनने की शिकायत की तो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भरे मंच से कहा कि अगर कोई अधिकारी बात नहीं सुनें तो दोनों हाथ से बांस उठा कर उसकी पिटाई कर दें. उन्होंने यह जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छोटी छोटी बातें गिरिराज को कहने की जरूरत नहीं है यह आपका अधिकार है अगर आपके अधिकार का हनन हुआ तो गिरिराज सिंह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा.

यह भी पढ़ें : बंगाल शांति चाहता है, विकास चाहता है और सोनार बांग्ला चाहता है- पीएम मोदी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ‌आपके अधीन, डीएम, एसडीओ सीईओ सांसद है आपने मुझे सांसद बनाया है आप मनोबल को ऊंचा रखें लोग कहते हैं कि कोई सुनता नहीं है तो दोनों हाथ से बांस उठाओं और मारो अगर न सुने तो. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम किसी अधिकारी को नाजायज करने नहीं कहते हैं और ना किसी अधिकारी को नाजायज़ बर्दाश्त करेंगे.

यह भी पढ़ें : बिहार: उपेंद्र कुशवाहा पर लगे गंभीर आरोप, 41 नेताओं ने RLSP का साथ छोड़ा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया गिरिराज सिंह पर पलटवार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह के उस बयान पर जिसमें गिरिराज सिंह ने कहा कि अधिकारी अगर काम नहीं करें तो उन्हें बांस से मारे, इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बात उन्हीं से पूछिए की क्या पिटाई का शब्द कहीं से न्यायौचित है. यह उन्हीं से पूछिए.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बेबाक और विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने बेगूसराय में एक जमसभा को संबोधित करते हुए प्रशासन पर जमकर निशाना साधा. एक शिकायत पर कहा कि अधिकारी ने सुनें तो बांस से मारो.