logo-image

स्कूल में भूत! बच्चों और अभिभावकों में मचा हड़कंप

बिहार के पूर्णिया स्थित उर्स लाइन स्कूल में पढ़ाई करने वाली एक स्कूली छात्रा के अंदर भूत घुसने की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 11 Sep 2022, 01:32 PM

Purnia:

बिहार के पूर्णिया स्थित उर्स लाइन स्कूल में पढ़ाई करने वाली एक स्कूली छात्रा के अंदर भूत घुसने की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें छात्रा बता रही है कि वह इसी स्कूल की शिक्षिका थी और उसकी बेटी की भी मौत हो चुकी है. वह शिक्षिका अपनी बेटी की आत्महत्या के वजहों को तलाश कर रही है. वह किसी को भी नहीं छोड़ेगी, जब तक उनकी बेटी नहीं मिल जाती. बच्ची का वीडियो वायरल होते ही स्कूल में अभिभावकों का ताता लग गया. वहीं अभिभावकों ने इसकी सूचना सदर थाना को भी दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जानकारी लेने स्कूल पहुंची. वहीं अभिभावकों ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले अधिकांश बच्चे इसलिए स्कूल नहीं आए क्योंकि भूत प्रेत वाली वीडियो से अभिभावक डर गये हैं. 

अभिभावकों के साथ मिलकर उर्स लाइन की प्रिंसिपल ने की और बैठककर अभिभावकों की बातें सुनी. उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ना जाए. स्कूल में कोई भी भूत-प्रेत का साया नहीं है. इसलिए डरने और चिंता करने की आवश्कता नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल परिसर में सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन होना चाहिए क्योंकि स्कूल में सभी धर्मों और सम्प्रदायों के बच्चे पढ़ते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में कोई कब्र भी नहीं है. 

विद्यालय में मौजूदा कब्रिस्तान की यथाशीघ्र घेराबंदी की जाएगी. वहीं स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिए वाशरूम के पास एक महिला गार्ड की उपस्थिति होगी ताकि बच्चे सुरक्षित रहे. प्रिंसिपल ने कक्षा 1 से 5 तक के बच्चों की कक्षा 10 सिंतबर तक बंद कर दी है. फिलहाल कक्षा 1 से  5 तक के बच्चों के लिए स्कूल तो खोल दिए गए हैं पर बच्चों की उपस्थिति बेहद कम है. लिहाजा स्कूल प्रशासन बार-बार बच्चों के अभिभावकों से ये अपील कर रहा है कि स्कूल में कोई भूत नहीं है और ये सभी बातें अफवाह हैं.