logo-image

ठांय-ठांय के बाद कटोरा-कटोरा, तोते से दरोगा ने की पूछताछ, ये तोतवा... बता- कहां गया

गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र में जब पुलिस शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची तो शराब तस्कर फरार हो गया.

Updated on: 25 Jan 2023, 01:53 PM

highlights

  • शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस
  • तोते को छोड़कर घर के सभी सदस्य हुए फरार
  • दरोगा ने की तोते से पूछताछ

Gaya:

बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद शराब तस्करी और शराबियों से जुड़ी खबर आए दिन सामने आती रहती है. छपरा जहरीली शराबकांड के बाद से प्रशासन और सरकार दोनों ही शराबबंदी कानून को लेकर सख्ती से कार्रवाई करती नजर आ रही है. इस कानून को लेकर सरकार ने संशोधन भी किया है, लेकिन शायद ही कोई दिन ऐसा हो जिस दिन राज्य से शराब तस्करी या शराब पीकर पार्टी करने वालों की खबर ना आई हो. वहीं, गया जिले से पुलिस को शराब तस्करी की खबर मिली, तो वह सूचना मिलते ही पुलिस छापेमारी करने पहुंची. 

यह भी पढ़ें- पूर्णिया में 8 साल की बच्ची का दुष्कर्म, तो बस में युवती से गैंगरेप की कोशिश

दरोगा ने तोते से की पूछताछ
गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र में जब पुलिस शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची तो शराब तस्कर फरार हो गया. घटना स्थल पर जब पुलिस रेड मारने के लिए पहुंची तो घर पर कोई सदस्य नहीं मिला. परिवार के सभी सदस्य भाग गए. इसी बीच पुलिस की नजर घर में रखे तोते पर पड़ी क्योंकि सिर्फ तोता ही बचा हुआ था. पुलिस को देखते ही तोता कटोरा-कटोरा बोलने लगा. फिर क्या था, पुलिस ने तोते से ही पूछताछ करना शुरू कर दिया. पूछताछ के दौरान जब दरोगा ने तोते से पूछा- ये तोतवा, अमृत मल्लाह कहां गया.

तोते ने कहा- कटोरा-कटोरा
पहले तो जब तोते से पूछताछ की गई तो उसने थोड़े समय तक कुछ नहीं बोला, लेकिन उसके बाद जब उससे दोबारा पूछा गया तो तोते ने जबाव दिया- कटोरा-कटोरा. जिसके बाद दरोगा ने पूछा कि मिट्ठू तेरा मालिक शराब कहां बनाता है,  बताओ तेरा मालिक कहां गया, लेकिन तोते ने सिर्फ कटोरा-कटोरा ही बोला, इसके अलावा तोते ने कुछ भी नहीं बोला और शांत हो गया.

बता दें कि जैसे ही यह वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस तरह से तोते से दरोगा को पूछताछ करते देख लोग भी इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.