logo-image

पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले (Kaimur District) के भभुआ रोड (Bhabhua Road) स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना प्रकाश में आई है.

Updated on: 22 Jan 2020, 08:50 AM

highlights

  • बिहार (Bihar) के कैमूर जिले (Kaimur District) में ट्रेन के अंदर हुआ सामूहिक दुष्कर्म. 
  • स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना प्रकाश में आई है.
  • पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

कैमूर:

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले (Kaimur District) के भभुआ रोड (Bhabhua Road) स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना प्रकाश में आई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भभुआ की रहने वाली एक महिला सोमवार रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस से भभुआ रोड स्टेशन पहुंची. देर रात होने के कारण महिला ट्रेन की बोगी में बैठी रह गई, जबकि सभी यात्री बोगी से उतर गए. इसी बीच दो युवक बोगी में चढ़ गए और बोगी को बंद कर महिला के साथ उन्होंने दुष्कर्म किया.

इस दौरान जब रेल पुलिस ट्रेन की चेकिंग कर रहे थे तब उन्होंने संदिग्ध स्थिति में एक महिला के साथ दो लोगों को देखा. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार लोगों की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव निवासी विरेंद्र प्रकाश सिंह और दीपक सिंह के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: जदयू के स्टार प्रचारकों की सूची से प्रशांत किशोर और पवन वर्मा आउट, नहीं करेंगे दिल्ली में प्रचार

सासाराम रेल पुलिस के थाना प्रभारी लल्लू सिंह ने मंगलवार को बताया, "पीड़िता के बयान पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है."