logo-image
लोकसभा चुनाव

अरवल में कोचिंग से लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, ऐसी हालत में थाने पहुंची छात्रा

बिहार के अरवल जिले में बुधवार को तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.

Updated on: 04 Aug 2022, 10:10 AM

Arwal:

बिहार के अरवल जिले में बुधवार को तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. यह जानकारी पुलिस ने दी. अपने बयान के अनुसार, पीड़िता अरवल शहर में कोचिंग पढ़ने के लिए जा रही थी. जब वह सरेन गांव पहुंची, तो तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट की, उसे पास की झाड़ियों में घसीटा और उसका तीनों ने बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने पास के थाने में पहुंचकर तीनों की शिकायत दर्ज कराई. जांच के लिए तत्काल मामले को महिला थाने ट्रांसफर किया गया.

महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, "हमने मौके पर तुरंत एक टीम भेजी जो दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. तीसरा आरोपी अभी फरार है." अधिकारी ने कहा, "हमने पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है, जिसमें यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है."

ऑटो से किया गया था अपहरण
जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग छात्रा पटना जिले की रहने वाली है और कोचिंग में पढ़ाई करने के लिए अरवल आती थी. इस दौरान वो ऑटो से सफर करती थी. हर रोज की तरह वो ऑटो से अपने घर के लिए निकली थी तभी कोचिंग के ही 2 छात्रों ने उसका पीछा किया और थोड़ी दूर जाकर ऑटो में बैठ भी गए. इसके बाद उन्होंने पीड़िता को अपनी बातों में फंसाया और ऑटो से उतार लिया. कुछ ही देर में वहां एक तीसरा युवक भी आ गया. तीनों मिलकर छात्रा को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान छात्रा चीखती चिलाती रही, रोती रही, लेकिन उसकी मदद करने वाला वहां कोई नहीं था. आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए. देर रात तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया. देर रात छात्रा अपने घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों से दी. जिसके बाद पीड़ित लड़की के बयान पर नगर थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.