logo-image

पटना में हवस का शिकार बनी दलित युवती, 5 दरिंदों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग दलित लड़की को हवस का शिकार बनाया गया है. पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के देवरसौखि गांव में एक नाबालिग दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

Updated on: 11 Oct 2020, 07:57 AM

highlights

  • पटना में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  • घटना 8 अक्टूबर की रात की
  • पीड़िता ने पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया
  • अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग दलित लड़की को हवस का शिकार बनाया गया है. पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के देवरसौखि गांव में एक नाबालिग दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. घटना 8 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है. पीड़ित युवती ने गांव के ही पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. हालांकि इन आरोपियों में पुलिस अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: मृतक पुजारी का हुआ अंतिम संस्कार, मुआवजे में 10 लाख रुपयों के साथ नौकरी भी

जानकारी के अनुसार, जब पीड़ित युवती रात में शौच करने निकली तो गांव के ही दरिंदों ने उसे हवस का शिकार बना लिया. आरोपियों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया. लड़की जैसे-तैसे दरिंदों के चंगुल से छूटी और अपने घर जाकर पूरी दास्तां बताई. इसके बाद परिजन युवती को लेकर फतुहा थाना पहुंचे, जहां पीड़ित युवती ने पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया.

पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए अबतक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया की घटना गुरुवार रात की है, पुलिस को आज जानकारी मिली है.

यह भी पढ़ें: वीडियो कॉल पर लड़की हुई निर्वस्त्र...युवक को करने लगी ब्लैकमेल, पूरा माजरा आपके होश उड़ा देगा

पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि लड़की का मेडिकल और बयान दर्ज कर लिया गया है. बयान के आधार पर 5 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है, जिनमें 4 की गिरफ्तारी हो गई है. पांचवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों कड़ी सजा दिलवाने के प्रयास में पुलिस जुट गई है.