News Nation Logo
Banner

कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता

कोचिंग के घर लौट रही 7वीं की एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा पटना में अपनी बुआ के घर रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Feb 2020, 02:01:22 PM
rape

कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

पटना:

नाबालिग के साथ रेप के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. पटना में 7वीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. छात्रा घर से कोचिंग के लिए निकली थी. तभी रास्ते में उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. मामला पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके का है. गुरुवार की देर शाम पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया, वहीं तीन आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में हनुमान नगर में सब्जी विक्रेता संतोष को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः 9वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने लड़की को ही निकाला

चार लोगों ने किया गैंगरेप
छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना के बाद नाराज स्थानीय लोगों ने पत्रकार नगर थाने पर जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई. पुलिस के समझाने पर भी जब लोग नहीं माने तब प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. गैंगरेप के मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. थानेदार प्रमोद कुमार ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. शुक्रवार को कोर्ट में छात्रा का बयान दर्ज कराया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी के प्रयागराज दौरे को लेकर सुरक्षा कड़ी, लोगों को देंगे ये सौगात

कोचिंग जाने वक्त छात्रा को युवकों ने उठाया
छात्रा अपनी बुआ के यहां रहकर पटना में पढ़ाई कर रही है. बुधवार शाम छात्रा अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी. आरोप है कि जैसे ही छात्रा पार्क के पास पहुंची, आरोपी संतोष और उसके साथ तीन अन्य लड़के आए और छात्रा को उठा ले गए. छात्रा को आरोपी एमआईजी कालोनी स्थित एक ऑटो चालक के कमरे पर ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. देर शाम तक छात्रा जब घर नहीं लौटी, तब उसके फूफा ने पत्रकार नगर में बुधवार को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, नीलगाय अब फसल खराब नहीं कर पाएंगी, वैज्ञानिकों ने निकाल लिया हल 

पार्क के पास फूफा को मिली पीड़िता
आरोपी छात्रा को लेकर हनुमान नगर पार्क के पास पहुंचे थे. वो छात्रा को डरा धमका रहे थे, तभी छात्रा को ढूंढते हुए उसके फूफा वहां पहुंच गए. फूफा की नजर छात्रा पर पड़ी और लड़कों ने भी छात्रा के फूफा को देख लिया. इसके बाद आरोपी लड़के वहां छात्रा को छोड़कर फरार हो गए. छात्रा ने पूरी घटना से फूफा को अवगत कराया. छात्रा के साथ युवकों ने मारपीट भी की है.

First Published : 28 Feb 2020, 02:01:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×