logo-image

दोस्तों ने किडनैप कर ले ली जान, शव को दफनाया, फिर ऐसे हुआ खुलासा

बीते 22 सितंबर, 2022 को सदर थाना क्षेत्र के पटेल नगर से अगुआ किए गए छात्र विशाल कुमार का शव सातवें दिन पुलिस ने बरामद किया.

Updated on: 28 Sep 2022, 04:47 PM

Saharsa:

सहरसा में अपराधियों के हौसले बुलंद है , इस शहर में कही हत्या तो कही लूट जैसी वारदात आम है और यहां पर प्रशासन मुखदर्शक बनी रहती है. बीते 22 सितंबर, 2022 को सदर थाना क्षेत्र के पटेल नगर से अगुआ किए गए छात्र विशाल कुमार का शव सातवें दिन पुलिस ने बरामद किया. आरोपियों के निशानदेही पर गड्ढे से छात्र का दफनाया गया शव बरामद हुआ. पुलिस के द्वारा शव को बाहर निकाला गया. आरोपियों ने पहले गोली मारकर हत्या की और बाद में गड्डा खोदकर शव को दफना दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और अन्य अभी फरार चल रहे हैं. सौरबाजार थाना क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी पंचायत के दुवही नहर से शव को बरामद किया गया. बता दें कि युवक की पहचान विशाल कुमार के रूप में हुई है, जो सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी वार्ड नं 29 का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक के पिता मनोज राय ने बताया कि बीते चार सितंबर को परोस के ही रहने वाले चेतन कुमार, नंदन कुमार, गोलू कुमार, चंदन साह, विजय कुमार, दीपक यादव इन सभी लोगों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की थी और धमकी भी दी थी कि गोली मार देंगे.

बीते 22 तारीख से ही मेरा बेटा घर से गायब हो गया, जिसकी सूचना सदर थाना को 23 सितंबर को दी गई 28 तारीख को मेरे बेटे का शव मिला है. वहीं इस घटना को लेकर आरोपी युवक ने बताया कि दोस्त-दोस्त में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और हमलोगों को गोलू कुमार ने बुलाकर कहा कि चलो इसको मारना है. उसके बाद हमलोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मिट्टी के अंदर उसके शव को दफना दिया.

इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि 23 तारीख को हतियागछि के पटेल नगर से आवेदन दिया था, जो मेरे बेटा का अपहरण कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और आरोपियों की पहचान कर युवक की शव को गड्डे से खोदकर बाहर निकाला गया. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ जारी है.

रिपोर्टर- रंजीत सिंह