News Nation Logo
Banner

पुरानी रंजिश में पूर्व उपमुखिया के बेटे को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या

बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Nov 2019, 08:04:17 AM
गोपालगंजः पुरानी रंजिश में पूर्व उपमुखिया के बेटे की गोली मारकर हत्या

गोपालगंजः पुरानी रंजिश में पूर्व उपमुखिया के बेटे की गोली मारकर हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

गोपालगंज:

बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक पूर्व ग्राम उपमुखिया के बेटे की हत्या कर दी. जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के समीप अफजल मोड़ पर अपराधियों ने पूर्व उपमुखिया के बेटे को गोलियों की भून दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य किशोर घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः सीएम नीतीश कुमार से मिले बिल गेट्स, बोले- बिहार ने गरीबी और बीमारी से बहुत लड़ाई लड़ी

बताया जा रहा है कि एक सफेद रंग की बाइक पर दो अज्ञात हमलावर आए और पूर्व उपमुखिया अशोक राय के बेटे संतोष राय पर फायरिंग कर दी. इस हमले में संतोष राय के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. जबकि उसके दोस्त मोइन खान की कमर में गोली लगने से वह घायल हो गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है.

मीरगंज थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम संतोष कुमार राय (42) है जो कि माझा गोसाई टोला पंचायत की पूर्व उपमुखिया शशि देवी के बेटे हैं. उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में घायल नूरेन (10) की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. मुकेश ने बताया कि अपराधियों ने संतोष पर गोलीबारी सुबह करीब दस बजे उस समय की जब वह बाल कटवाने गए थे. उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. मुकेश ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ेंः 'कहीं बुरे तो कहीं अच्छे' काम के लिए पिटे पुलिसवाले, पढ़िए पूरी खबर

उधर, हाल ही में बिहार पुलिस ने सात अवैध बंदूकों के कारखानों का भंडाफोड़ किया था और मौके से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. यह कार्रवाई मुंगेर जिले में की गई थी. पुलिस ने कारखानों से हथियार बनाने की सात बेस मशीनें, एक पिस्तौल, दो अर्धनिर्मित पिस्तौलें, 7.65 मिमी के दो कारतूस, पांच अर्ध निर्मित मैग्जीन और कई उपकरण बरामद किए.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 18 Nov 2019, 07:57:56 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.