logo-image

पूर्व सरपंच की बेटी का ड्राइवर से था प्रेम प्रसंग, पिता ने दी खौफनाक सजा

सरपंच की बेटी का प्रेम प्रसंग उसके ही ड्राइवर से चल रहा था. जिसकी भनक जब सरपंच को लगी तो उसने खुनी खेल की साजिश रच डाली. दोनों को ही मौत के घाट उतार दिया और उनके शव को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया.

Updated on: 25 Oct 2022, 03:07 PM

Begusarai:

दीपावली के दिन जब पूरा देश में जश्न का माहौल था. वहीं, बेगूसराय में एक ऐसा खुनी खेल हुआ जिसे सुन सभी हैरान हो गए कि कोई पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. प्रेम करने की अपनी ही बेटी को मौत की सजा दे दी. ऐसा लग रहा है कि किसी फिल्म की कहानी है. बताया जा रहा है कि सरपंच की बेटी का प्रेम प्रसंग उसके ही ड्राइवर से चल रहा था. जिसकी भनक जब सरपंच को लगी तो उसने खुनी खेल की साजिश रच डाली. दोनों को ही मौत के घाट उतार दिया और उनके शव को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया.  

घटना बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के लाखों राजापुर डुमरी चौक की है. बताया जा रहा है कि लाखों पंचायत के पूर्व सरपंच कारेलाल राय के यहां चालक के रूप में काम कर रहा नुनु बाबू पासवान का प्रेम प्रसंग उसकी बेटी रूपम से चल रहा था. चालक नंदलाल पासवान के परिजनों का आरोप है कि पूर्व सरपंच पति कारेलाल राय दीपावली की रात अपने सहयोगियों के साथ घर पर पहुंचा और चालक नुनुबाबू पासवान को बुलाकर ले गया. जिसके बाद उसने अपनी बेटी और ड्राइवर  दोनों की हत्या कर दी और दोनों के शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया. 

मृतक पूर्व सरपंच के यहां पिछले 2 साल से चालक के रूप में काम कर रहा था लेकिन 1 सप्ताह से उसने चालक का काम छोड़ दिया था. इस दौरान चालक नुनुबाबु पासवान का पूर्व सरपंच की बेटी रूपम कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी घरवालों को भी मिल गई थी.  प्रेम प्रसंग से नाराज पूर्व सरपंच अपने सहयोगियों के साथ दीपावली की रात चालक को उसके घर से बुलाया और फिर लड़का और लड़की दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. 

इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. नाराज लड़के के परिजनों और स्थानीय लोगों ने एनएच 31 जाम कर दिया है और जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना की सूचना पर लाखो थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.