logo-image

Sasaram: जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, पूर्व सरपंच समेत दो की मौत

सासाराम में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इतना ही नहीं लाठी डंडे के बाद गोलीबारी भी शुरू हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 27 Oct 2022, 02:41 PM

highlights

  • जमीन विवाद जमकर चली लाठियां
  • गोलीबारी में सरपंच समेत दो की मौत
  • पुराने विवाद में दो पक्ष भिड़े

Sasaram:

सासाराम में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इतना ही नहीं लाठी डंडे के बाद गोलीबारी भी शुरू हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इसके बाद दूसरे पक्ष ने एक व्यक्ति को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसकी इलाज के दौरन मौत हो गई. जिनकी मौत हुई है. उन में से एक अनिल यादव पूर्व सरपंच बताया जा रहा है. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. 

जमीन को लेकर चल रहा था पुराना विवाद

मामला रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत कंचनपुर गांव की है. जहां गुरुवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में खूब लाठी-डंडे चलाए गए. लाठी डंडे के बाद गोलीबारी भी शुरू हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने गोलीबारी करने वाले पक्ष के एक व्यक्ति को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की भी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: बिहार में कैसे मनाया जाता है भाई दूज, जानिए क्यों खिलाती हैं बहनें इस दिन भाई को बजरी

पूरा गांव छावनी में तब्दील

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व से ही जमीनी विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आज सुबह में ही दोनों पक्षों के लोगों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया जो मारपीट और गोलीबारी में बदल गई. मृतकों में कंचनपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र सिंह उर्फ झरेला सिंह है एवं दूसरा व्यक्ति उसी गांव का अनिल यादव उर्फ पाई यादव है. अनिल यादव उर्फ पाई यादव पूर्व सरपंच बताया जा रहा है. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है. वहीं, मौके पर सासाराम एसडीपीओ और मुफस्सिल थाने के पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  इनपुट - मिथिलेश कुमार