logo-image

लॉकडाउन में फंसे पूर्व सांसद पप्पू यादव, बिहार आने के लिए नीतीश कुमार से मांगी अनुमति

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्होंने बिहार आकर लोगों की मदद करने के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार आने की अनुमति मांगी है.

Updated on: 20 Apr 2020, 10:03 AM

नई दिल्ली:

जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्होंने बिहार आकर लोगों की मदद करने के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बिहार आने की अनुमति मांगी है. पूर्व सांसद ने रविवार को नीतीश कुमार को इसके लिए एक पत्र लिखा है. पत्र में पूर्व सांसद ने लिखा है कि वे दिल्ली में दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों को मदद कर रहे हैं तथा बिहार (Bihar) के अलग-अलग जिलों में भी पार्टी के कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'कोरोना से जंग में सरकार के इन तीन कदमों ने बिहार को देश में अव्वल बनाया'

जाप अध्यक्ष ने पप्पू यादव पत्र में लिखा है, 'पार्टी के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पिछले तीन हफ्तों से भूखे, गरीबों, मजदूरों, छात्रों और बुजुर्गों को सहायता पहुंचा रहे हैं. इस मानवता बनाम महामारी महायुद्घ में मैं अपने लोगों के साथ खड़ा होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं.'

यह भी पढ़ें: बिहार: गरीब और मजदूर रोजी रोटी के लिए शुरू कर सकते हैं यह काम, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

आगे उन्होंने लिखा, इस विकट परिस्थिति में बिहार के प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए हम सभी को मिलकर युद्घस्तर पर कार्य करने की जरूरत है. पत्र के अंत में पूर्व सांसद ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें बिहार आने की अनमुति मिलेगी.

यह वीडियो देखें: