logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

COVID19: पूर्व सांसद पप्पू यादव और जाप नेताओं ने रखा एकदिवसीय उपवास

पप्पू यादव ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर अन्न-जल का त्याग किया तो वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दिन का उपवास रखा.

Updated on: 06 Apr 2020, 10:37 AM

पटना:

कोरोना वायरस (Covid19) महामारी को रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है. जन अधिकार पार्टी (जाप) का मानना है कि लॉकडाउन का सबसे बुरा असर रिक्शा-ठेला चालकों और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है. इन सभी के प्रति संवेदना प्रकट करने के लिए जाप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को एक दिवसीय उपवास रखा. जाप के अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गरीब और वंचित वर्ग के परेशानियों को देखते हुए अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से एक दिन का उपवास रखने का आह्वान किया था.

यह भी पढ़ें: राजद नेताओं का दिखा अलग अंजाम, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी ने जलाई लालटेन

पप्पू यादव ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर अन्न-जल का त्याग किया तो वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दिन का उपवास रखा. इसकी जानकारी देते हुए जाप के महासचिव और मुख्य प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आह्वान पर पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता रविवार को एक दिन के उपवास पर रहे. यह एकदिवसीय उपवास उन सभी लोगों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करने के लिए था जो लॉकडाउन से प्रभावित है.

यह भी पढ़ें: बिहार : राज्यपाल और सीएम नीतीश कुमार ने एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए जलाए दीप

इससे पहले जन अधिकार पार्टी ने पूर्णिया के अपने कार्यालय को कोरोना मरीजों को आइसोलेशन में रखने के लिए उपयोग में लाने का प्रस्ताव भी रखा. पार्टी अध्यक्ष अपनी पांच माह की पेंशन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवा चुके हैं तथा जाप कार्यकर्ता जरूरतमंदों को भोजन और अन्य जरूरी वस्तुएं मुहैया करा रहे हैं.

यह वीडियो देखें: