logo-image

पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने सीएम को दो - दो हाथ करने की दी चेतावनी

पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 2 महीने से वो खामोश थे तो बताएं कि किस बात का तनाव था, उन्हें बिहार में क्या उर्दू आदि संगठनों पर कार्रवाई हो रही थी उससे उनको तनाव हो रहा था.

Updated on: 11 Aug 2022, 02:16 PM

Patna:

बिहार में अचानक सरकार बदल जानें से सबसे ज्यादा झटका बीजेपी को लगा है. क्योंकि बीजेपी इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थी. ऐसे में बीजेपी विश्वासघात दिवस मना रही है. कल बीजेपी प्रदेश कार्यलय में  तमाम बड़े नेता मौजूद रहें जिन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही उन्हें धोखेबाज भी कहा. वहीं, आज भी बिहार के जिलों में बीजेपी विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है. ऐसे में अब पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 2 महीने से वो खामोश थे तो बताएं कि किस बात का तनाव था, उन्हें बिहार में क्या उर्दू आदि संगठनों पर कार्रवाई हो रही थी उससे उनको तनाव हो रहा था.

दरअसल, पूर्व पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सीएम नीतीश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 2 महीने से आप खामोश थे तो जरा ये बताएं कि किस बात का तनाव था आपको, बिहार में क्या उर्दू आदि संगठनों पर कार्रवाई हो रही थी उससे आपको तनाव हो रहा था और अगर इस बात पर हो रहा था तो हमें ऐसी सरकार की कुर्बानी पसंद है, लेकिन किसी भी हाल में बिहार की जनता को असुरक्षित नहीं रहने देंगे. साथ ही ये भी कहा कि जैसे 2014 में चुनाव लड़े थे वैसे ही 2024 में भी चुनाव लड़े आइये दो दो हाथ करते हैं. उन्होंने कहा कि अब सड़क पर हम संघर्ष करेंगे.

बता दें कि, सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि वो पिछले दो महीने से तनाव में थे किसी से बात चित भी नहीं हो पा रही थी उनकी साथ ही उन्होंने कहा था कि BJP ने हमेशा अपमानित किया है. यही नहीं बीजेपी ने JDU को खत्म करने की साजिश रची थी. जिसके बाद बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया गया है.