logo-image

पूर्व कानून मंत्री अपने इलाके में घूमते हुए दिए दिखाई, पटना पुलिस जिसकी कर रही तलाश

पूर्व मंत्री कार्तिक सिंह दशहरे के दिन मोकामा में घूमते पाए गए हैं. इस दिन की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसके बाद प्रशासन पर बड़ा सवाल उठने लगा है. दशमी के दिन कार्तिकेय सिंह मोकामा में घूम रहे थे.

Updated on: 08 Oct 2022, 01:51 PM

Patna:

बिहार सरकार एक बार फिर सवाल के घेरे में हैं. नई सरकार बनते ही जहां इसे जंगलराज की वापसी कहा गया लेकिन अब ये बात सच होते नज़र आ रही है. एक तरफ पुलिस ये कह रही है कि पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार को खोजने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. लेकिन दूसरी तरफ वो बड़े ही आराम से घूमते हुए नज़र आ रहे हैं. उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिससे कुछ और ही हकीकत बयां हो रही है. 

दरअसल, पूर्व मंत्री कार्तिक सिंह दशहरे के दिन मोकामा में घूमते पाए गए हैं. इस दिन की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसके बाद प्रशासन पर बड़ा सवाल उठने लगा है. दशमी के दिन कार्तिकेय सिंह मोकामा में घूम रहे थे. कार्तिकेय कुमार पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के साथ उनके काफिले में शामिल थे. बताया जा रहा है कि वे मंदिर में दर्शन करने गए थे.

उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं. एक तरफ छापेमारी की बात कह जारी है तो दूसरी तरफ वो बड़े ही आराम से घूमते हुए नज़र आरहे हैं. 

आपको बता दें कि, राजद कोटे से MLC कार्तिक सिंह को मंत्री बनाया गया था. शपथ लेने के बाद उन्हें कानून मंत्री का पदभार मिला था पर वो ज्यादा दिन टीक नहीं पाए. क्योंकि, बिहटा थाना में दर्ज बिल्डर राजू सिंह का पुराना केस सामने आ गया. पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए कार्तिकेय सिंह ने अपने वकील के माध्यम से पटना हाईकोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल पिटिशन फाइल किया था. जिसे हाईकोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया था.