logo-image

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय हैरान करने वाले अवतार में दिखे, जानें मामला

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. गुप्तेश्वर पांडेय अब एक कथावाचक बन गए हैं. वो एक श्रीमद्भागवत कथा बांचते हुए दिखाई दिए हैं.

Updated on: 27 Jun 2021, 10:46 AM

पटना:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के बाद मीडिया की खबरों में छाए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. गुप्तेश्वर पांडेय अब एक कथावाचक बन गए हैं. वो एक श्रीमद्भागवत कथा बांचते हुए दिखाई दिए हैं. गुप्तेश्वर पांडेय की एक तस्वीर कथा व्यास की सुनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. गुप्तेश्वर पांडेय की इस तस्वीर के साथ जूम एप पर श्रीमद भागवत कथा का वाचन करने का आमंत्रण दिया गया था. जूम एप के जरिये होने वाले कथा वाचन में अवधि ज्येष्ठ शुक्ल पंचमी से हरि इच्छा तक बताया गया है.

आपको बता दें कि पूर्व डीजीपी ने अपनी नई पारी की शुरुआत उत्तर प्रदेश की श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या नगरी से की है. अयोध्या की हरिदास नगर कॉलोनी स्थित हरी सुदर्शन आश्रम में बिहार के पूर्व डीजीपी ने गीतोक्त संस्था के साथ श्रीमद् भागवत कथा का पाठ किया है. फिलहाल वो इन दिनों वो अयोध्या में भागवत कथा कहते हुए देखे जा रहे हैं वहीं बाद में उनके वृंदावन में भी उनकी कथाओं का आयोजन देखने को मिलेगा.

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सेवानिवृत्ति से पहले वीआरएस ले लिया था और बिहार चुनाव के दौरान वो राजनीति में आना चाहते थे. लेकिन बीजेपी और जेडीयू गठबंधन के चक्कर में वो टिकट भी नहीं पा सके और उनकी राजनीति में आने की इच्छा धराशायी हो गई. दरअसल वो बक्सर विधानसभा से टिकट चाहते थे. एनडीए गठबंधन ने ये सीट जेडीयू को दे दी जिसके बाद जेडीयू ने उन्हें टिकट ही नहीं दिया था. गुप्तेश्वर पांडेय बड़े जोर-शोर के साथ नीतीश कुमार की मौजूदगी में जेडीयू में शामिल हुए थे. 

आपको बता दें कि ये कोई पहला ऐसा मौका नहीं है जब बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अचानक से लोगों को अपने नए अंदाज से चौंकाया हो इसके पहले भी वो अपने नए-नए अंदाज को लेकर जनता और को सरप्राइज करते रहते हैं. इसके पहले वो एक पुलिस बल के कार्यक्रम में आमंत्रित हुए थे तब उन्होंने अपना एक और नया रूप लोगों के सामने दिखाया था. वो उस महफिल में गजल गायक के रूप में उभरे और जमकर तालियां बटोरी. इसके अलावा उनका एक और फोटो सोशल मीडिया में छाया था जब वो एक खुले तालाब के किनारे गमछा लपेटकर नहाने चले गए थे. इसके अलावा उनकी एक और पिक जिसमें वो पगड़ी बांधे गाय दुह रहे थे वो भी खूब वायरल हुई थी.