logo-image

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को मिली धमकी, चंपा सोम नाम के शख्स ने भेजा पत्र

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को उनकी हत्या करने की धमकी मिली है.

Updated on: 20 Sep 2022, 06:51 PM

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को उनकी हत्या करने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से चंपा सोम नाम के शख्स ने धमकी भरा पत्र भेजा है. जिसमें आरोपी ने अपना पता और मोबाइल नं.- 7501620019 भी भेजा है. इस मामले में बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने SSP से उचित कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि धमकी भरे पत्र में लिखा है कि 'मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं. ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं. ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद. मैं आप की हत्या कर दूंगा.' 

यह पत्र सुशील मोदी के राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है. वहीं, सुशील मोदी ने उपरोक्त पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को प्रेषित कर आग्रह किया है कि इस पर अग्रतर कार्रवाई की जाए.

सुशील मोदी ने कहा कि पिछले दिनों मुझे धमकी भरा पत्र मिला है. बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से, जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी है, इस पत्र में ये लिखा है कि मैं टीएमसी का नेता हूं, ममता बनर्जी देश की अगली प्रधानमंत्री बनेगी, आप नरेंद्र मोदी और शाह के पालतू कुत्ते हो, और नीतीश कुमार ममता बनर्जी जिंदाबाद, आपकी हत्या कर दी जाएगी, पत्र लिखने वाले ने अपना नाम चंपा सोम (सोमा) बताया है. ये पत्र निजी आवास पर प्राप्त हुआ, ये पत्र की प्रती है, मैने सीनियर एसपी से बात की और जांच की बात की, पत्र लिखने वाले की इतनी हिम्मत की बकायदा अपना मोबाइल नंबर के साथ स्पीड पोस्ट किया है, मैने आगे की कार्रवाई के लिए पटना सिटी सीनियर एसपी को सोशल मीडिया के माध्यम से भेज दिया है.