logo-image

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद पर किया हमला, तंज कसते हुए दिया बड़ा बयान

बिहार में उपचुनाव के प्रचार की अंतिम तारीख 1 नवंबर तय की गई है, जिसके बाद मंगलवार शाम 6 बजे के बाद राज्य के गोपालगंज और मोकामा में किसी तरह के भी चुनावी प्रचार-प्रसार पर रोक लग जाएगी.

Updated on: 01 Nov 2022, 07:14 PM

Gopalganj:

बिहार में उपचुनाव के प्रचार की अंतिम तारीख 1 नवंबर तय की गई है, जिसके बाद मंगलवार शाम 6 बजे के बाद राज्य के गोपालगंज और मोकामा में किसी तरह के भी चुनावी प्रचार-प्रसार पर रोक लग जाएगी. वहीं, चुनावी तारीखों की बात करें तो दोनों विधानसभा क्षेत्रों में 3 नवंबर को मतदान होंगे और 6 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा. दोनों विधानसभा सीटों पर कब्जा जमाने के लिए सता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष के तमाम राजनेताओं ने कमर कस ली है और तमाम नेता ताबड़तोड़ प्रचार करने में जुटे हुए हैं. गोपालगंज में आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी दलों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं गोपालगंज पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद पर हमला किया है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कुत्ते का दुम जैसा टेढ़ा होता है, लाख प्रयास के बाद भी सीधा नहीं होता. उसी प्रकार राजद का चरित्र और इतिहास है. राजद में सुधार होने वाली नहीं है क्योंकि राजद में अपराधियों का संरक्षण देना इनका इतिहास रहा है. गोपालगंज में भाजपा के पक्ष में प्रचार प्रसार करने पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक निजी होटल में पत्रकरों के सामने यह बयान दिया. उन्होंने पत्रकरों को संबोधन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन में जिसके साथ दोस्ती की है, उनका इतिहास अपराधियों के साथ चलने वाला है. 

गोपालगंज में उप चुनाव हो रहा है, उसमें राजद के प्रत्याशी किनके साथ घूम रहे हैं? कौन मंच साझा कर रहे हैं? जिनसे लोग डर रहे हैं. जिनके ऊपर मकानों को कब्जा करने का आरोप है और उनका अपराधी इतिहास है. राजद पार्टी सुधरने वाली नहीं है। इस मौके पर भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

रिपोर्टर- शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव