logo-image

सीवान: संदिग्ध अवस्था में 5 लोग सदर अस्पताल में भर्ती, 1 की मौत

संदिग्ध लोगों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, मृतक के शव की पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है.

Updated on: 22 Jan 2023, 10:32 PM

highlights

  • सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराए गए 5 संदिग्ध मरीज
  • एक शख्स की मौत होने की भी खबर
  • दर्जनों लोगों के बीमार होने की सूचना
  • प्रशासन ने मीडिया पर लगाई पाबंदी
  • मरीजों और परिजनों से मीडिया को नहीं करने दी जा रही बात

Siwan:

सदर अस्पताल सीवान में आज यानि रविवार देर शाम को 5 लोगों को संदिग्ध हालत में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. इतना ही नहीं दर्जनों लोगों की तबियत बिगड़ने की भी खबर है. सूत्रों के मुताबिक, लोगों की तबियत शराब पीने से खराब हुई है. हालांकि, इस बात की प्रशासन द्वारा पुष्टि नहीं की जा रही है. संदिग्ध लोगों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, मृतक के शव की पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की जानकारी स्पष्ट हो पाएगी की उसकी मौत क्यों हुई है?

वहीं, दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा मीडियाकर्मियों के सदर अस्पताल परिसर में जाने पर रोक लगा दी गई है. प्रशासन द्वारा पीड़ित और उनके परिजनों से बात करने पर पूरी तरीके से रोक लगा दी है. इतना ही नहीं सदर अस्पताल के मुख्य गेट को भी प्रशासन ने बंद करा दिया है. 

ये भी पढ़ें-तेजस्वी के 'मिशन 60' का बुरा हाल, जमुई में शव ले जाने के लिए नहीं मिला एंबुलेंस

मिली जानकारी के मुताबिक, लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र के बाला गांव के सभी संदिग्ध हालत में सदर अस्पताल में भर्ती किए गए लोग बताए जा रहे हैं. सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं, मामले में पीजीआरओ अभिषेक चंदन ने कहा कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है शख्स की मौत कैसे हुई है? फिलहाल 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही उसके मौत की असली वजह पता चल पाएगी. उन्होंने कहा कि पांच लोगों को और एक शव को सदर अस्पताल लाया गया है.