News Nation Logo

सीतामढ़ी में हथियार सप्लायर सहित पांच गिरफ्तार, पिस्टल, मैगजीन और कारतूस बरामद

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 12 Sep 2022, 06:20:53 PM
sitagrahi weapon

सीतामढ़ी पुलिस ने जिले के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Sitamarhi:  

सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हथियारों की सपलाई करने वाले गिरोह का भांड़ा फोड़ किया है. सीतामढ़ी एसपी के द्वारा गठित स्पेशल टीम ने नगर थाना क्षेत्र के किरण चौक के समीप से छापेमारी कर एक मुंगेर निवासी युवक को गिरफ्तार किया. जिसके पास से एक पिस्टल बरामद किया गया. वहीं, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जिले के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर कुल 5 पिस्टल, आठ मैगजीन, पांच कारतूस और पांच मोबाइल को बरामद किए हैं. एसपी हरकिशोर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि मुंगेर से सीतामढ़ी में हथियार सप्लाई का कार्य किया जा रहा था. सुमित कुमार सीतामढ़ी में रहकर मुंगेर के अपने साथी अभय कुमार शर्मा से 70-80 हजार में पिस्टल खरीद कर सीतामढ़ी जिले में बेचने का कारोबार करता था. सदर डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम को यह सफलता हाथ लगी है. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के स्वर्गीय भूतनाथ शर्मा के पुत्र सुमित कुमार, नगर थाना क्षेत्र के रामरतन राय के पुत्र बबलू कुमार, बथनाहा थाना क्षेत्र के नागेंद्र महतो के पुत्र विकास कुमार, रीगा थाना क्षेत्र के नरसामा गांव निवासी विजय झा के पुत्र नवीन कुमार और भवदेपुर गोट निवासी सुरेश साह के पुत्र रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार बदमाशों के अपराधिक इतिहास फिलहाल खंगाला जा रहा है. हथियार सप्लायर और खरीदने वाले कई लोगों की शिनाख्त की गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. छापेमारी दल में सदर डीएसपी सुबोध कुमार, नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार, तकनीकी शाखा के पुलिस अवर निरीक्षक चंद्रभूषण सिंह, नगर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रामप्रवेश उराव समेत सशस्त्र बल शामिल रहे.

रिपोर्ट : आनंद बिहारी सिंह

First Published : 12 Sep 2022, 06:20:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.