logo-image

Kaimur News: पहले प्रेमिका को.. फिर खुद को मारा चाकू, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नुमंडल अस्पताल मोहनिया में दोनों को उपचार के लिए परिजनों ने भर्ती कराया लेकिन प्रेमिका की हालत बिगड़ती देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

Updated on: 24 Nov 2022, 06:11 PM

highlights

. पहले प्रेमिका को, फिर खुद को मारा चाकू

. दोनों का अस्पताल में चल रहा इलाज

. पुलिस कर रही मामले की जांच

Kaimur:

कैमूर में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका को चाकुओं से घोपकर मारने का प्रयास किया. प्रेमिका को चाकू मारने के बाद शख्स ने खुद पर भी चाकू से हमला कर लिया. दोनों को गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर गांव का है जहां प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को चाकुओं से मारकर घायल कर दिया और फिर खुद को भी चाकू मार ली. अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में दोनों को उपचार के लिए परिजनों ने भर्ती कराया लेकिन प्रेमिका की हालत बिगड़ती देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.  बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद प्रेमी ने प्रमिका और फिर खुद को चाकू से घायल कर लिया.

इसे भी पढ़ें-मुद्दा आपका : बिहार की सत्ता बदली, BTET-CTET बेरोजगारों की किस्मत नहीं!

अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के डॉक्टर मनु कांत के मुताबिक, लड़की की हालत बिगड़ती देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. लड़की के पेट, गले, सीने और पीठ में चाकू मारने के निशान थे. 

वहीं मामले में मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि लड़की के शरीर पर चाकू मारने के निशान पाए गए हैं. चाकू मारने का आरोप लड़की के पड़ोसी भोला यादव नाम के शख्कास पर है. लड़के ने भी खुद को घायल कर लिया है. पुलिस मामले की जांच हर पहलू से कर रही है. दोनों के सामने आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा और फिर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट-रंजीत कुमार