News Nation Logo
Banner

Crime: पहले प्यार, फिर निकाह और फिर आशिक के लिए पति को दिया धोखा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 19 Nov 2022, 04:19:44 PM
white man

आशिक के लिए पति को दिया धोखा (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

. पहले प्यार, फिर निकाह और फिर धोखा

. पति को छोड़ आशिक संग लाखों रुपये लेकर फरार

Motihari:  

मोतिहारी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. कैसे पहले एक शख्स को प्यार के जाल में फंसाया फिर निकाह और फिर पैसे लेकर लड़की फरार हो गई. दरअसल, यह पूरा मामला हैपूर्वी चंपारण जिला के ढ़ाका का है, जहां थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला निकाह के लगभग ढ़ाई महीने बाद अपने आशिक के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं बल्कि महिला अपने शौहर के घर से लगभग साढ़े चार लाख नगद लेकर भी चंपत है. महिला ने अपने शौहर को रास्ते से हटाने के लिए साजिश भी रची थी, लेकिन पति ने किसी तरह अपनी जान बचाई. अब पीड़ित पति ने स्थानीय ढ़ाका थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस पूरे मामले में आपको बता दें कि ढाका थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर के रहने वाले सगीर आलम का ढाका बाजार में अपना दुकान है. ॉ

यह भी पढ़ें-दरभंगा में बदमाशों के हौसले बुलंद, स्कूल संचालक से मांगी 1 लाख की रंगदारी, गोली मारने की दी धमकी

घर आने-जाने के क्रम में सगीर आलम का बरेवा गांव की रहने वाली आयशा खातून के साथ प्रेम संबंध बना. लगभग एक साल तक चले प्रेम संबंध के बाद दोनों के परिजनों की सहमति से 21 अगस्त को उनका निकाह हुआ. निकाह के बाद आयशा अपने मायके चली गई और मायके से महंगे-महंगे समानों की फरमाइश कर सगीर से खरीदवाने लगी. 60 हजार का एक मोबाइल लिया और विगत 7 अक्टूबर को आयशा मायके से आई, जिसके बाद सगीर के साथ हनीमून पर चली गई.

हनीमून से लौटकर आने के बाद आयशा घर में रखे लगभग साढ़े चार लाख नगद, जेवरात और अन्य सामान लेकर चुपके से फरार हो गई. आयशा का मन इतने से भी नहीं भरा तो उसने अपने आशिक के साथ मिलकर सगीर को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इस बीच आयशा ने 16 नवंबर को फोन करके सगीर को रक्सा रहीमपुर झौआ के नजदीक बुलाया, जहां आयशा का आशिक भी मौजूद था. सगीर के वहां पहुंचते ही बिना वजह उसके साथ मारपीट किया जाने लगा और जान से मारने की नियत से सगीर का गरदन दबाया. सगीर ने हिम्मत करके शोर मचाया तो लोग दौड़कर आए. उसके बाद उसकी जान बची और बाकि सभी मौके से फरार हो गए. इस मामले में पीड़ित सगीर आलम ने थाने में आवेदन दिया और बताया कि आयशा ने उसे लूटने के लिए अपने आशिक के साथ मिलकर साजिश रची.

प्यार का दिखावा कर निकाह किया. निकाह के पूर्व और बाद में महंगे-महंगे सामानों की फरमाइश कर खरीदवा रही थी. पीड़ित पति ने कहा कि आयशा ने उसे सीधा व्यक्ति समझकर लूटा. हो सकता है कि वह अब किसी दूसरे युवक को अपना शिकार बनाए. इसलिए इससे सावधान रहने की जरुरत है. बहरहाल, फरार माशूका आयशा खातून पुलिस गिरफ्त से अभी बहार है और सगीर आलम पुलिस से न्याय का गुहार लगा रहा है.

रिपोर्टर- रंजीत कुमार

First Published : 19 Nov 2022, 04:19:44 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.