logo-image

रोहतास में बेखौफ बदमाश, युवक को दिन-दहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Updated on: 17 Nov 2022, 06:20 PM

highlights

. काम के बहाने युवक को लेकर गया था बदमाश

. गोली मारकर मौके से बदमाश हुआ फरार

. पुलिस कर रही मामले की जांच

Rohtas:

रोहतास में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंदी पर हैं कि वो दिन-दहाड़े किसी पर भी गोली चला दे रहे हैं. ताजा मामले में एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी है. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, डेहरी नगर थाना इलाके के न्यू डिलियां निवासी अक्षय पासवान को क्षेत्र के ही बदमाश ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अक्षय पासवान को खैरहा के रहने वाले बदमाश सन्नी सोनी ने गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें-कुढ़नी उपचुनाव: AIMIM और VIP कर सकती है गठबंधनों के साथ 'खेला', जानिए-कैसे?

घायल युवक के परिजनों के मुताबिक, अक्षय पासवान न्यू डिलियां में पेशे से राजमिस्त्री है और उसे खैरहां के रहनेवाले संजय सोनी का पुत्र सन्नी सोनी काम के बहाने अपने साथ बाइक पर बैठाकर इंद्रपुरी ले गया था और इंद्रपुरी बैराज के पास अक्षय पासवान को गोली मार कर मौके से फरार हो गया.

टेंपो चालक ने पहुंचाया अस्पताल

गोली लगने से घायल हुए अक्षय पासवान को छटपटाते देख वहां से गुजर रहे एक टेंपो चालक ने उसे अपने ऑटो में बैठाकर डेहरी अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और घायल युवक के परिजनों को सूचना दी. परिजनों की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस भी डेहरी अनुमंडल अस्पताल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं दूसरी तरफ, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अक्षय पासवान को बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल घायल अक्षय का इलाज जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चल रहा है. अक्षय पासवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

रिपोर्ट :  मिथिलेश कुमार