News Nation Logo
Banner

बिहार: गोपालगंज में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, एक की मौत, 2 घायल

बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में कुचायकोट क्षेत्र से जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को गोली मार दी गई.

IANS | Updated on: 28 Nov 2020, 01:39:09 PM
firing

बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, एक की मौत, 2 घायल (Photo Credit: फाइल फोटो)

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में कुचायकोट क्षेत्र से जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को गोली मार दी गई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इधर, लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, जिन्हें पुलिस ने छुड़वाया और इलाज करवा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार की एक राज्यसभा सीट पर उपचुनाव में RJD भी उतारेगा उम्मीदवार!

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजपुर बाजार में देवेंद्र पांडेय अपने दो साथियों के साथ एक दुकान पर चाय पी रहे थे तभी दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. इस घटना में देवेंद्र पांडेय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना से 5 लोगों की मौत, संक्रमित केस 2 लाख 33 हजार 840 

घटना के बाद ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. गोपालगंज (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक नरेश पासवान ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इससे पहले इसी वर्ष विधायक के एक रिश्तेदार और एक करीबी की हत्या कर दी गई थी.

First Published : 28 Nov 2020, 01:39:09 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.