logo-image

गोलीकांड मामला: JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा आशीष मंडल गिरफ्तार

जेडूयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को पुलिस ने भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 27 Dec 2022, 03:11 PM

highlights

  • गोलीकांड में मुख्य आरोपी है आशीष मंडल
  • जमीन कब्जाने के लिए फायरिंग का आरोप
  • 10-10 राउंड चलाई थीं गोलियां
  • SIT ने आशीष मंडल को किया गिरफ्तार

Bhagalpur:

JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को पुलिस ने भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आशीष मंडल, बरारी गोलीकांड माामले में मुख्य आरोपी है. काफी समय से पुलिस आरोपी आशीष मंडल की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. मामले की जांच एसआईटी के द्वारा की जा रही है. आरोप है कि आशीष मंडल ने जमीन कब्जाने के लिए और लोगों में दहशत फैलाने के लिए 10 राउंड फायरिंग की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, LIC कॉलोनी के पास जमीन विवाद में बीते दिनों आशीष मंडल और उसके साथियों ने दूसरे पक्ष के लोगों की जमकर पिटाई की थी. इतना ही नहीं इस दौरान 10 राउंड फायरिंग भी की गई थी. फायरिंग के क्रम में रवि नाम के एक शख्स के सिर में गोली लग गई थी वहीं मारपीट के दौरान 4 लोग घायल भी हुए थे. 

ये भी पढ़ें-IRCTC Scam: CBI ने फिर खोली फाइल, लालू पर सुशील मोदी का तंज-'बोया पेड़ बबूल का...'

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वे लोग अपनी जमीन पर कुछ काम कराने गए थे. इसी दौरान गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उसके साथियों ने पीड़ित पक्ष पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली कांड में रवि नामक शख्स को गोली लग गई थी. रवि को आनन-फानन में जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें-शराब कांड: सुशील मोदी का बड़ा आरोप, कहा-'गिरफ्तारी और सजा के सरकारी आंकड़े हैं फर्जी'

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जमीन पर जबरन कब्जा जमाने के लिए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल द्वारा ही गोली चलवाई गई थी और गोलीबारी उनके बेटे आशीष की मौजूदगी में की गई थी. गौरतलब है कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल और उनके बेटे आशीष का विवादों से पुराना नाता रहा है. गोपाल मंडल पर कई बार जमीन कब्जाने के आरोप लग चुके हैं.

ये भी पढ़ें-News State Impact: हंगामे और विरोध के बाद BSSC परीक्षा को बिहार सरकार ने किया रद्द

इतना ही नहीं बीते दिनों जेडीयू के विधायक विधायक गोपाल मंडल ने यहां तक कह डाला था कि जो गोली चलाने से डरता हो वह विधायक कैसे हो सकता है। जरूरत पड़ने पर हम गोली चलाने में भी पीछे नहीं हटते. हम लोगों की जमीन पर कब्जा दिलाने का बी काम करते हैं और लोगों से एग्रीमेंट भी लेते हैं. हम सभी फैसला ऑन स्पॉट करते हैं.