logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुपौल में जमीन विवाद में गोलीबारी व हिंसक मारपीट, लोगों में आक्रोश

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र भूरा वार्ड 8 में जमीन विवाद में हिंसक मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें 5 लोग जख्मी हो गए.

Updated on: 21 Dec 2022, 02:40 PM

highlights

  • जमीन विवाद में हिंसक मारपीट
  • एक ही परिवार के सभी सदस्य जख्मी

Supaul:

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र भूरा वार्ड 8 में जमीन विवाद में हिंसक मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें 5 लोग जख्मी हो गए. जख्मियों में भूरा वार्ड 8 निवासी 60 वर्षीय राजेन्द्र राय की मौत हो गई है. वहीं, अन्य तीन जख्मियों का सहरसा के एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है जबकि गोलीबारी की चपेट में आने से नागेंद्र राय का 25 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया है. गोली लगने के बाद मिथुन कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से सहरसा के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इस घटना में सभी जख्मी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- विधानसभा परिसर में BJP बैठी धरने पर, सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगा रहे नारे

वहीं, बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या से नाराज परिजनों ने त्रिवेणीगंज-पिपरा सड़क मार्ग NH-327ई को सुबह से जाम कर रखा है. रोड जाम कर लोग आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ उसे फांसी देने की मांग कर रहे हैं. सड़क जाम की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज थाना के सब इंसपेक्टर अमित कुमार दलबल के साथ जामस्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझाने में कामयाब हुए.

तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस की मेहनत रंग लाई और जामकर्ताओं ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन पर NH-327ई से जाम हटवाया. जामस्थल पर मौजूद त्रिवेणीगंज थाना के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि रात में एक मर्डर हुआ था. उसी के संबंध में लाश को सड़क पर रखकर रोड जाम किया था, जाम क्लियर हो गया है. इस मामले में एक आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई है. तकरीबन एक घंटे तक NH-327ई को लोगों ने जमकर हंगामा किया.

रिपोर्टर- बिष्णु गुप्ता