logo-image

बिहार: पटना के बोरिंग रोड इलाके में लगी आग, मची अफरातफरी

अचानक आग लगने के बाद वहां अफरातफरी मची रही. आगजनी के बाद घटनास्थल के पास मौजूद अपार्टमेंट के लोग इधर-उधर भागने लगे.

Updated on: 24 Apr 2020, 02:03 PM

पटना:

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के बोरिंग रोड इलाके में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि एसकेपुरी थाना क्षेत्र की पानी टंकी के पास मोटर भवन में आग लगी थी. अचानक आग (Fire) लगने के बाद वहां अफरातफरी मची रही. आगजनी के बाद घटनास्थल के पास मौजूद अपार्टमेंट के लोग इधर-उधर भागने लगे. हालांकि सूचना मिलते ही 4 दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित मामलों की संख्या बढकर 176 हुई

जानकारी के अनुसार, आज सुबह बोरिंग रोड इलाके में पानी टंकी के पास स्थित मोटर भवन के अंदर से अचानक धुआं निकलने लगा. कुछ ही सेकेंडों में वहां से आग की पलटें उठने लगीं. मोटर भवन के अंदर से धुआं निकलता देख लोगों में भगदड़ मच गई. मोटर भवन के आसपास अपार्टमेंट होने से बड़ी संख्या में लोग घरों के बाहर आ गए. आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें: बिहार: जविपा ने सांसद, विधायकों को अपने क्षेत्र के लोगों की मदद करने की दी सलाह

तब तक आग ने भयंकर रूप ले लिया. इस बीच एहतियातन सड़क पर लोगों की आवाजाही रोक दी गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग किस कारण से लगी है, फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो सिगरेट की चिंगारी से आग लगी है. इस घटना में मोटर भवन पूरी तरह जलकर खाक हो गया तो वहीं कैम्पस में रखे प्लास्टिक के दर्जनों पाइप भी जल गए. सामने के अपार्टमेंट में भी आग से काफी नुकसान हुआ है.