logo-image

मुजफ्फरपुर के 3 मंजिला होटल में लगी आग, लोगों ने छत से कूदकर बचाई जान

मुजफ्फरपुर के एक तीन मंजिला होटल में आग लग गई. ये होटल ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड के पास बना हुआ है.

Updated on: 21 Sep 2022, 10:39 AM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर के एक तीन मंजिला होटल में आग लग गई. ये होटल ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड के पास बना हुआ है. आग की लपटों ने पूरे मंजिल को अपने चपेट में ले लिया. आग इतनी भयानक थी कि आसपास के पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. जिस वक्त होटल में आग लगी उस वक्त कई सारे लोग वहां मौजूद थे. लोगों ने होटल की छत से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसमें कई लोग घायल भी हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. होटल के ग्राउंड फ्लोर पर कपड़े की दुकान है, जिसमें सबसे पहने आग लगी. दुकान की वजह से आग तेजी से फैल गई और पूरी मंजिल को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में लाखों का नुकसान हुआ है.

आपको बता दें कि घटना कल रात की बताई जा रही है. मुजफ्फरपुर जिले के ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड के सामने अचानक आग लग गई. आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है. स्थानीय निवासी विजय सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वो लोग यहां पहुंचे. होटल के निचले तल्ले में स्थित कपड़े की दुकान में आग लगी थी, जिसके बाद उसने निचली पूरी मंजिल को अपने चपेट में ले लिया. शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की संभावना जताई जा रही है. दुकान बंद होने के बाद आग लगी है.

लोगों की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कई घंटों बाद आग पर काबू पाया जा सका. फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.