logo-image

भूमि विवाद में घर पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, दंपति की हुई मौत, 3 लोग घायल

बीती रात अपराधियों ने एक घर पर हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी , जिसमें घर में रह रहे पति पत्नी अरुण सिंह 45 वर्षीय और मंजू देवी 44वर्षीय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घर के ही 3 बच्चे गोली लगने से घायल हो गए हैं.

Updated on: 27 Aug 2022, 12:19 PM

Patna:

पटना में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का खूनी खेल देखने को मिला है. बीती रात अपराधियों ने एक घर पर हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें घर में रह रहे पति पत्नी अरुण सिंह 45 वर्षीय और मंजू देवी 44वर्षीय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घर के ही 3 बच्चे गोली लगने से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना दिल को डरा देने वाली थी, मृतक अरुण के भाई कारू सिंह ने बताया की घटना लगभग सात से आठ बजे रात की है. घर में सभी लोग जब अपने कामों में व्यस्त थे तो उसी वक्त अचानक से 10 से 15 की संख्या में लोग आए और सभी के हाथ में राइफल और पिस्टल था, आते ही ताबड़तोड़ घर पर गोलियां चलाने लगें, पूरे इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई. 

पुलिस पर अपराधियों से मिलीभगत का लगाया आरोप 

परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उन अपराधियों से मिली हुई है. क्योंकि घटना लगभग 7:30 से 8:00 के बीच की है लेकिन उसी वक्त पुलिस को मामले की सूचना देने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. पुलिस की टीम घटना के 3 घंटे बाद 11:30 बजे रात में पहुंची है.

भूमि विवाद के कारण पड़ोसी ने ही दिया था घटना को अंजाम 

पूरा मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर लोदीपुर गांव की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि अरुण सिंह और पड़ोस के ही बैधु सिंह से जमीन का पुराना विवाद चल रहा था. इसको लेकर 8 दिन पहले दोनों परिवार के बीच खूब झगड़े हुए थे और फायरिंग भी हुई थी. उस वक्त पुलिस ने किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की थी. उसी वक्त से अरुण सिंह के परिवार को पुलिस पर संदेह था. कई बार पुलिस से इन लोगों ने गुहार लगाई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई जिस कारण आज एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया गया. 

3 घंटे तक हाइवे को किया जाम 

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने बख्तियारपुर एनएच 30 हाईवे पर दोनो पति पत्नी के शव को रखकर लगभग 3 घंटे तक सड़क जाम किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात को काबू करते हुए जाम को हटाया. एसडीओ मुकेश रंजन ने बताया कि पहली घटना भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है फ़िलहाल इसकी जांच की जा रही है. 

 

इनपुट - आनन्द कुमार