logo-image

बिहार के सबसे बड़े हॉस्पीटल PMCH में लगी आग, मचा हड़कंप

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, प्रदेश के सबसे बड़े हॉस्पीटल पीएमसीएच में आग लग गई. राजधानी पटना में स्थित पीएमसीएच के इमरजेंसी के पास अचानक से आग लग गई. जैसे ही हॉस्पीटल परिसर में आग लगी.

Updated on: 22 Apr 2024, 02:02 PM

highlights

  • बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में लगी आग
  • PMCH में मचा हड़कंप
  • जेनरेटर रूम का सारा सामान जलकर खाक

Patna:

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, प्रदेश के सबसे बड़े हॉस्पीटल पीएमसीएच में आग लग गई. राजधानी पटना में स्थित पीएमसीएच के इमरजेंसी के पास अचानक से आग लग गई. जैसे ही हॉस्पीटल परिसर में आग लगी. इससे हड़कंप मच गया. सूचना पर पीरबहोर थाना और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन की टीम कोशिश में जुटी हुई है. सूत्रों की मानें तो इमरजेंसी के पास जनरेटर रूम में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने CM नीतीश से की भावुक अपील, कहा- विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मांग रहे हैं?

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में लगी आग

बता दें कि पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल कैंपस के जेनरेटर रूम में अचानक से आग लग गई और कुछ ही मिनटों में इस आग ने भीषण रूप ले लिया. आग को देखकर लोगों की भीड़ जुट गई. जेनरेटर रूम में रखा सारा सामान आग की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गया. आगलगी की वजह कुछ प्रत्यक्षदर्शी यह बता रहे हैं कि इमरजेंसी वार्ड के पास जनरेटर रूम में आग लगी, जहां से यह आग फैल गई. हालांकि अब तक अगलगी की वजह स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं, जहां आग लगी है वहां से सिगरेट की फुल्ली फेंकी हुई मिली है. अगलगी की वजह सिगरेट को भी बताया जा रहा है.